Move to Jagran APP

अमकोटी-त्यूंखर मोटरपुल दे रहा दुर्घटना को न्यौता

संवाद सहयोगी रुद्रप्रयाग जखोली ब्लॉक के अंतर्गत अमकोटी-त्यूंखर मोटरमार्ग पर दो दशक पूर्व बना

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 06:16 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 06:12 AM (IST)
अमकोटी-त्यूंखर मोटरपुल  दे रहा दुर्घटना को न्यौता
अमकोटी-त्यूंखर मोटरपुल दे रहा दुर्घटना को न्यौता

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: जखोली ब्लॉक के अंतर्गत अमकोटी-त्यूंखर मोटरमार्ग पर दो दशक पूर्व बना मोटरपुल दुर्घटनाओं को न्यौता दे रहा है। गत दिनों पुल के बीच में एक बड़ा होल होने से यहां पर भारी वाहनों के आवागमन में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

पूर्व क्षेपंस लौंगा देवी, रघुवीर सिंह एवं गंभीर सिंह पंवार ने डीएम को भेजे ज्ञापन में कहा कि अमकोटी-त्यूंखर मोटरमार्ग पर पागरगाड पर लगभग 1998-99 मे पुल का निर्माण हुआ था। दो दशक बीतने के बाद भी अभी तक पुल का मरम्मतीकरण का कार्य नहीं हुआ है। गत सितम्बर माह के अंतिम सप्ताह में पुल के बीच में एक भारी होल हो गया। तब से लगातार पुल पर भारी वाहनों के आवागमन में दिक्कतें उठानी पड़ रही है। इस मोटरमार्ग से त्यूंखर, नौसारी, भिराणी, थापली, महरगांव कोटी, धान्यों समेत एक दर्जन से अधिक गांवों के लोग प्रतिदिन आवागमन करते हैं। समय से यदि पुल का मरम्मतीकरण का कार्य नहीं होता है, तो पुल कोई हादसा हो सकता है। इस संबंध में लोनिवि को भी अवगत कराया चुका है, जिसके बाद विभागीय अधिकारियों ने क्षेत्र का मौका मुआयना कर यहां पर मात्र खतरे का बोर्ड लगाकर इतिश्री की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.