This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अगस्‍त्‍यमुनि में एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग, नुकसान

रुद्रप्रयाग जिले के अगस्त्यमुनि में एक इलेक्ट्रानिक सामान की दुकान में भीषण आग लग गई। इससे दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

Sunil NegiMon, 08 Jan 2018 09:00 PM (IST)
अगस्‍त्‍यमुनि में एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग, नुकसान

रुद्रप्रयाग, [जेएनएन]: अगस्त्यमुनि में एक इलेक्ट्रानिक सामान की दुकान में बीती रात भीषण आग लग गई। इससे दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। अग्निकांड में लाखों का नुकसान होना बताया गया है।

घटना बीती रात करीब डेढ़ बजे की है। यहां स्थित एक इलेक्ट्रानिक सामान की दुकान में अचानक भीषण आग लग गई। सूचना के करीब दो घंटे बाद अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा। कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर रखा हो चुका था। स्थानीय लोगों की मांग है कि अग्निशमन का एक केंद्र अगस्त्यमुनि भी होना चाहिए क्योंकि अगस्त्यमुनि जनपद का केंद्र होने से ऐसे नुकसान से बचा जाय।

यह भी पढ़ें: चूहे ने चुनरी से की छेड़छाड़ और घर में लग गई आग

यह भी पढ़ें: गीजर की पाइप कटने से मकान में लगी आग, एक झुलसा

यह भी पढ़ें: घर में लगी आग, सारा सामान जलकर हुआ राख

 

Edited By: Sunil Negi

रुद्रप्रयाग में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!