Move to Jagran APP

विद्युत की अनियमित आपूíत से उपभोक्ता परेशान

संवाद सूत्र, चोपड़ा: तल्लानागपुर क्षेत्र में लंबे समय से बिजली की अनियमित आपूíत होने से जनता में खासा

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 06:47 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 06:15 AM (IST)
विद्युत की अनियमित आपूíत से उपभोक्ता परेशान
विद्युत की अनियमित आपूíत से उपभोक्ता परेशान

संवाद सूत्र, चोपड़ा: तल्लानागपुर क्षेत्र में लंबे समय से बिजली की अनियमित आपूíत होने से जनता में खासा रोष बना हुआ है। जिससे क्षेत्रीय जनता को बिना विद्युत के खासी दिक्कतें उठानी पड़ रही है। ग्रामीणों ने निगत से शीघ्र क्षेत्र में विद्युत की अनियमित आपूíत को ठीक करने की मांग की है।

loksabha election banner

क्षेत्रीय ग्रामीण मोहन प्रसाद पुरोहित, मोतीराम पुरोहित, प्रमोद पाण्डेय, महादेव पुरोहित ने ईई ऊर्जा निगम को भेजे ज्ञापन में कहा कि क्षेत्र के क्वीली, कुरझण, चोपड़ा, जोंदला, पाली, सणगू, डुंगरी, चापड़ सहित दर्जनभर गांवों में बिजली का बुरा हाल है। कई बार यहां दो तीन दिन तक आपूíत ठप हो रही है। विद्युत की अनियमित आपूíत होने से उपभोक्ताओं को खासी दिक्कतें उठानी पड़ रही है। क्षेत्रीय लोगों के लघु एवं कुटीर उद्योग भी प्रभावित हो रहे है। इसके अलावा लॉकडाउन में भी उन्हें खासा नुकसान उठाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विद्युत की अनियमित आपूíत होने की सूचना पूर्व में कई बार ऊर्जा निगम के अधिकारियों को अवगत कराई जा चुकी है, लेकिन निगम क्षेत्र की समस्या के प्रति गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र क्षेत्र की समस्या ठीक नहीं की गई तो जनता आंदोलन को बाध्य होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.