Move to Jagran APP

केंद्र व राज्य की योजनाओं जन-जन तक पहुंचायें

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग : भाजपा ग्रामीण मंडल रुद्रप्रयाग की बैठक में केंद्र व राज्य सरकार की योजना

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jan 2018 07:31 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2018 07:31 PM (IST)
केंद्र व राज्य की योजनाओं जन-जन तक पहुंचायें
केंद्र व राज्य की योजनाओं जन-जन तक पहुंचायें

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग : भाजपा ग्रामीण मंडल रुद्रप्रयाग की बैठक में केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की अपील कार्यकर्ताओं से की गई। वहीं तल्लानागपुर मंडल की बैठक में कार्यकर्ताओं को एकजुट होने के साथ ही आजीवन सहयोग निधि पर विस्तार से चर्चा की गई।

loksabha election banner

नगरासू में आयोजित रुद्रप्रयाग मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र जोशी की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि पार्टी अपनी प्रखर राष्ट्रवादी भूमिका के कारण आज दुनिया की सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी है। पार्टी के लिए आजीवन सहयोग निधि के विशेष अभियान के तहत चैक के माध्यम से अंशदान देने की अपील की गई। बैठक में विधायक भरत ¨सह चौधरी ने कहा कि पार्टी अपने समर्थकों को आजीवन सदस्य बनाने के लिए आमंत्रित करती है। कहा कि यह पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है, जिनके सहयोग से देश के साथ कईं प्रदेशों में भाजपा का परचम है। मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र जोशी ने कहा कि पार्टी अपनी विशिष्ट सोच एवं विशिष्ट संगठनात्मक कार्य पद्धति के कारण अलग पार्टी के रूप में जानी जाती है। आज लगातार पार्टी का विस्तार हो रहा है। बैठक में जिलाध्यक्ष विजय कपरवान, सरला खंडूड़ी, महावीर पंवार, विक्रम पटवाल, मोहन ¨सह बिष्ट, अजय पांडेय, अजय सेमवाल, देवी प्रसाद, गुलाब लाल, सोन ¨सह समेत कईं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

वहीं चोपता में हुई तल्लानागपुर मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष घनश्याम पुरोहित की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में आजीवन सहयोग निधि पर विस्तार से चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम को वृहद स्तर पर चलाने का आह्वान किया। साथ ही सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं को भी घर-घर तक पहुंचाने की अपील की गई। बैठक में सहयोग निधि प्रमुख चंडी प्रसाद भंट्ट, सतेंद्र बत्र्वाल, अनूप सेमवाल, महावीर पंवार, गंभीर बिष्ट, राजेन्द्र बिष्ट, जीत ¨सह, महेश डयूडी, सज्जन ¨सह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.