Move to Jagran APP

सड़क निर्माण को लेकर क्रमिक अनशन पर बैठे बेलतड़ी के ग्रामीणों को मिला कांग्रेस का समर्थन

दो किमी सड़क की मांग को लेकर विकासखंड मूनाकोट के बेलतड़ी के ग्रामीणों का अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 10:27 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 10:27 PM (IST)
सड़क निर्माण को लेकर क्रमिक अनशन पर बैठे बेलतड़ी के ग्रामीणों को मिला कांग्रेस का समर्थन
सड़क निर्माण को लेकर क्रमिक अनशन पर बैठे बेलतड़ी के ग्रामीणों को मिला कांग्रेस का समर्थन

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: दो किमी सड़क की मांग को लेकर विकासखंड मूनाकोट के बेलतड़ी के ग्रामीणों का अनिश्चितकालीन क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान जिला मुख्यालय से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेलतड़ी पहुंचकर ग्रामीणों की मांग को जायज बताते हुए समर्थन में धरना दिया।

loksabha election banner

ग्रामीण दया किशन भट्ट के नेतृत्व में चल रहे आंदोलन के दूसरे दिन ग्रामीणों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने कहा कि 14 वर्ष से अधिक समय बीतने के बाद भी अशोकनगर से बेलतड़ी तक दो किमी सड़क का निर्माण कार्य पूरा नहीं कियो जा सका है। ग्रामीणों को सड़क के झूठे सपने दिखाए जा रहे हैं, मगर ग्रामीण अब किसी के भी बहकावे में नहीं आने वाले हैं। यदि गांव तक सड़क नहीं पहुंची तो क्षेत्र की समस्त जनता आगामी विधानसभा चुनाव का पूर्ण बहिष्कार करने को बाध्य होगी। इस दौरान पूर्व विधायक मयूख महर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 28 किमी दूर बेलतड़ी पहुंचकर आंदोलनकारियों को अपना समर्थन दिया। पूर्व विधायक महर ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार व क्षेत्र के जनप्रतिनिधि साढ़े चार साल तक कुछ भी विकास नहीं कर पाए हैं। जनता को केवल गुमराह करने का काम किया जा रहा है। आंदोलन में ग्राम प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह सौन के नेतृत्व में आठ गांवों के ग्राम प्रधानों ने भी समर्थन में धरना दिया। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, यूकां जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर, तिलक जोशी, भुवन पांडे, मुकेश पंत, श्याम सुंदर सौन, दीपक जोशी, सौरभ भंडारी, प्रेम सिंह, भूपेंद्र ऐर, विनोद जोशी, मनोज जोशी आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.