एसएसबी व पुलिस जवानों ने नाचनी क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च

सामान्य निर्वाचन को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराए जाने व आदर्श आचार संहिता के दृष्टिगत एसएसबी और पुलिस जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला।

JagranPublish: Tue, 18 Jan 2022 09:55 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:55 PM (IST)
एसएसबी व पुलिस जवानों ने नाचनी क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च

संसू, नाचनी/थल : सामान्य निर्वाचन को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराए जाने व आदर्श आचार संहिता के दृष्टिगत मंगलवार को एसएसबी और पुलिस ने तल्ला जोहार के नाचनी क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया।

एसएसबी व पुलिस के जवान थाना नाचनी में एकत्रित हुए। जहां से फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च नाचनी बाजार से होते हुए थल-मुनस्यारी मार्ग के बाद नाचनी बांसबगड़ मार्ग में गया। इस दौरान आम जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में बिना किसी दबाव के आए भयमुक्त होकर मतदान करने और कोविड के लिए शासन प्रशासन से जारी दिशा निर्देशों क पालन करने की अपील की गई। लोगों को मास्क पहनने और उचित सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए कहा गया।

थल : थल क्षेत्र में तहसीलदार भूपाल सिंह रौतेला, थानाध्यक्ष हीरा सिंह डांगी और एसएसबी अधिकारियों के नेतृत्व में थल और मुवानी में फ्लैग मार्च किया गया। इस दौरान लोगों से भयमुक्त होकर मतदान करने व कोविड नियमों का पालन करने की अपील की गई। ========== अच्छे राष्ट्र निर्माण के लिए एक-एक वोट की अहमियत

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: घनश्याम ओली चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी के तत्वाधान में नगर में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के जरिए लोगों को मतदान के महत्व से अवगत कराते हुए आगामी 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदान अवश्य करने की अपील की जा रही है।

मंगलवार को सोसाइटी की पूजा भट्ट के नेतृत्व में संस्था के बच्चों व स्वयंसेवकों ने धनौड़ा और बस्ते क्षेत्र में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। स्वयंसेवकों ने घर-घर जाकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करते हुए उन्हें मतदान का महत्व बताया। स्वयंसेवकों ने कहा कि एक अच्छे राष्ट्र के निर्माण के लिए एक-एक वोट अहमियत रखता है। इसलिए सभी मतदाताओं को विधानसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करना जरूरी है। इस मौके पर संस्था की ओर से बच्चों ने लोगों के साथ सेल्फी खींचकर कर मतदान करने की अपील की। संस्था अध्यक्ष अजय ओली ने बताया की संस्था की ओर से लगातार जनजागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। नुक्कड़ नाटकों व स्लोगनों के माध्यम से भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है। मत प्रतिशत बढ़ाने में संस्था प्रशासन के साथ कदम से कदमताल मिलाकर चलेगी। अभियान में संस्था के प्रगति, दीक्षा, विशाल, अंकित आदि सहयोग प्रदान कर रहे हैं।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept