सकार बरम तोक के ग्रामीणों का प्रदर्शन

जिला मुख्यालय से 35 किमी दूर ग्राम पंचायत झालाकुड़ी के सकार बरम तोक के ग्रामीणों ने राज्य में बनी अब तक की सरकारों के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगाते हुए वीवीपैट को खाली भेजने का निर्णय लिया।

JagranPublish: Fri, 28 Jan 2022 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:23 PM (IST)
सकार बरम तोक के ग्रामीणों का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, चम्पावत : जिला मुख्यालय से 35 किमी दूर ग्राम पंचायत झालाकुड़ी के सकार बरम तोक के ग्रामीणों ने राज्य में बनी अब तक की सरकारों के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगाते हुए वीवीपैट को खाली भेजने का निर्णय लिया।

पूर्व ग्राम प्रधान प्रेम राम, सरपंच दिनेश राम, दीपक कुमार, दीपक आर्या आदि के नेतृत्व में गांव के सार्वजनिक स्थल पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के जोरदार नारे लगाए। कहा कि अनुसूचित जाति बाहुल्य इस गांव को आजादी के बाद भी सड़क सुविधा से नहीं जोड़ा गया है। बालम कुमार, दीपक राम, मनोहर राम, लक्ष्मण राम, बिशन राम, सुनील कुमार, अशोक कुमार, होशियार राम, पुष्पा देवी, रोहित कुमार, अंजली आर्या आदि ने कहा कि लोकसभा चुनाव हो या फिर विधान सभा चुनाव हर बार प्रत्याशी वोट लेने के लिए गांव तक सड़क पहुंचाने का आश्वासन देते हैं लेकिन चुनाव जीतने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखते। प्रदर्शन में कविता आर्य, सुरेश राम, रघुवीर राम, भरत राम, नीरज कुमार, पूजा देवी, चंचल राम, प्रकाश, जगदीश राम, नंदू कुमार, राजेश कुमार, ममता देवी, शोभा देवी, पुष्पा देवी, कमला देवी, सावित्री देवी, चंपा देवी, रेखा देवी, निर्मला देवी सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे। गुलदार के आतंक से बाराकोट के ग्रामीणों में दहशत

संवाद सहयोगी, लोहाघाट : बाराकोट बाजार सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों गुलदार की धमक से क्षेत्र के ग्रामीण में दहशत का माहौल बना हुआ है। शाम होते ही ग्रामीण क्षेत्रों के लोग घरों में दुबक रहे है। गुलदार लगातार मवेशियों पर हमला कर रहा है। लड़ीधुरा महोत्सव समिति के अध्यक्ष नागेंद्र जोशी ने बताया कि देर रात उनके घर के आंगन में दो गुलदार दिखाई दिए। इससे पूर्व बीते सोमवार को बाजार में भ्रमण करता हुआ गुलदार सीसीटीवी में कैद होने से लोगों में भय का माहौल व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया दिन ढलते ही गुलदार दिखाई देने लगा है भय से लोग शाम होते ही डर से घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं। बाराकोट क्षेत्र में कई पालतू कुत्तों एवं अन्य मवेशियों को अपना निवाला भी बना चुका है। क्षेत्र के ग्रामीण त्रिभुवन सिंह अधिकारी, दान सिंह अधिकारी, वीरू अधिकारी,केदार सिंह अधिकारी, सुमित अधिकारी, बसंत सिंह अधिकारी ने वन विभाग से अविलंब संज्ञान लेते हुए पिजरा लगाकर गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम