Move to Jagran APP

अधिकारियों के आश्वासन पर माने ग्रामीण, चौथे दिन मदकोट में सरकारी वाहनों खोला बैरियर

मदकोट में 17 मीटर सड़क का विवाद अधिकारियों के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया। ग्रामीणों ने सरकारी वाहनों के लिए बैरियर खोल दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 10:44 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 06:15 AM (IST)
अधिकारियों के आश्वासन पर माने ग्रामीण, चौथे दिन मदकोट में सरकारी वाहनों खोला बैरियर
अधिकारियों के आश्वासन पर माने ग्रामीण, चौथे दिन मदकोट में सरकारी वाहनों खोला बैरियर

मदकोट, जेएनएन : जौलजीवी -मुनस्यारी मार्ग पर मदकोट कस्बे के बीच 17 मीटर सड़क का विवाद समाप्त हो गया है। चार दिन पूर्व सरकारी वाहनों के लिए लगा बैरियर जनता द्वारा खोल दिया गया है। सड़क की सोलिंग और पैचिंग का कार्य बीआरओ करेगी। भूमि का मुआवजा मिलने के बाद भी सड़क का डामरीकरण होगा।

loksabha election banner

जौलजीवी-मुनस्यारी मार्ग में 2013 की आपदा के दौरान मदकोट बाजार में बनाए गए 1700 मीटर सड़का स्वामित्व तय नहीं होने से विधायक हरीश धामी के नेतृत्व में स्थानीय जनता ने सरकारी वाहनों को रोकने के लिए बैरियर लगा दिए थे। बैरियर लगाने के तीसरे दिन एसडीएम बंगापानी एके शुक्ला, बीआरओ के ओसी सुशील ठाकुर मदकोट पहुंचे। इस मौके पर दोनों अधिकारियों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों से रोड के संबंध में चर्चा की। इस दौरान वार्ता में तय हुआ कि मार्ग की देखरेख बीआरओ करेगा। इस मौके पर सड़क निर्माण के लिए अधिग्रहीत भूमि के मालिक हरेंद्र पवार सहित अन्य लोगों ने भूमि का मुआवजा नहीं मिलने तक सड़क का डामरीकरण नहीं करने की मांग रखी।

वार्ता के दौरान तय हुआ कि सड़क की सोलिंग, पैचिंग और देखरेख बीआरओ के जिम्मे रहेगी। भूमि का मुआवजा मिलने के बाद सड़क का डामरीकरण किया जाएगा। वार्ता के बाद सड़क के दोनों तरफ लगाए गए बैरियर हटा दिए गए। इस मौके पर एसडीएम, ओसी बीआरओ के अलावा बीआरओ के अधिकारी हिमांशु, तहसीलदार आरएल वर्मा, स्थानीय जनप्रतिनिधियों में गोंिवंद धामी, पूर्व प्रधान हरीश उप्रेती, नवीन कुमार, देवेंद्र सोरागी, जोगा सिंह सोराड़ी, जोगा सिंह धामी, कुंदन सिंह कोरंगा आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.