Move to Jagran APP

एसबीआइ के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सूत्र, थल: थल कस्बे में लगे एसबीआइ का एटीएम को सार्वजनिक अवकाश पर बंद कर दिए जाने से क्ष्

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 05:33 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 05:33 PM (IST)
एसबीआइ के खिलाफ प्रदर्शन
एसबीआइ के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सूत्र, थल: थल कस्बे में लगे एसबीआइ का एटीएम को सार्वजनिक अवकाश पर बंद कर दिए जाने से क्षेत्र के लोगों को नकदी प्राप्त करने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शनिवार को एटीएम बंद होने से खिन्न युवा एसबीआइ के खिलाफ सड़कों पर उतर आए। युवाओं ने सार्वजनिक अवकाश पर एटीएम नहीं खोले जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

पूर्व में एसबीआइ के एटीएम 24 घंटे खुले रहने के साथ ही सार्वजनिक अवकाश पर भी खुले रहते थे। इससे नकदी निकासी में लोगों को खासी सुविधा मिल रही थी, अब एसबीआइ ने एटीएम खोलने की समय सीमा निर्धारित कर दी है। बैंक एटीएम बैंक के निर्धारित समय तक ही खोले जा रहे हैं। सार्वजनिक अवकाश पर एटीएम नहीं खुल रहे हैं। दीप पर्व के चलते पिछले कई दिनों से एटीएम बंद चल रहे हैं। जिसके चलते लोगों को नकदी प्राप्त करने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। शनिवार को भी एटीएम नहीं खुला। एटीएम नहीं खुलने से परेशान युवा शनिवार को एसबीआई के खिलाफ सड़कों पर उतर आए। युवाओं ने कहा कि एटीएम का सही ढंग से संचालन नहीं होने के कारण स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटकों को भी खासी दिक््रकतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे क्षेत्र का कारोबार भी प्रभावित हो रहा है। व्यवस्था ठीक नहीं किए जाने पर क्षेत्र के लोगों ने एसबीआइ के खिलाफ उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। प्रदर्शन करने वालों में भूप्पी मेहरा, बहादुर सिंह बोरा, अनिल कन्याल, मनोज कार्की, भरत चंद, अमित सत्याल, किशन खड़ायत, सलमान, विक्की कुमार आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.