Move to Jagran APP

झूलाघाट- जौलजीबी मोटर मार्ग सुधारीकरण की मांग को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

झूलाघाट-जौलजीबी सड़क सुधारीकरण की मांग को लेकर आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 10:33 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 10:33 PM (IST)
झूलाघाट- जौलजीबी मोटर मार्ग सुधारीकरण की मांग को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
झूलाघाट- जौलजीबी मोटर मार्ग सुधारीकरण की मांग को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: झूलाघाट-जौलजीबी सड़क सुधारीकरण की मांग को लेकर आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने सीमा क्षेत्र की इस महत्वपूर्ण सड़क की उपेक्षा पर गहरा आक्रोश जताया।

loksabha election banner

प्रदेश प्रवक्ता सुशील खत्री की अगुवाई में प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि नेपाल सीमा से लगे झूलाघाट से जौलजीबी तक की सड़क की हालत बेहद खस्ता है। सड़क में जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं। यात्रियों को जान हथेली पर रखकर सफर करना पड़ रहा है। सड़क के ठीक तीव्र बहाव वाली काली नदी बहती है, जरा सी चूक बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकती है। क्षेत्र के दर्जनों गांवों के लोग सड़क की दुर्दशा से खासे परेशान हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि स्थनीय लोगों के साथ ही सुरक्षा बल भी इस सड़क का उपयोग करते हैं और इसका खासा सामरिक महत्व है। कार्यकर्ताओं ने शीघ्र सड़क की हालत नहीं सुधारे जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। प्रदर्शन करने वालों में नवीन शर्मा, मनोज आर्या, राहुल जंगपांगी, एनएस ग्वाल, राकेश वर्मा आदि शामिल थे। प्रदर्शन के बाद सड़क सुधारीकरण की मांग का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया। ========== डिप्लोमा इंजीनियर्स ने उठाई पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग

पिथौरागढ़: डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ की बैठक मंगलवार को मंडल स्तरीय पदाधिकारियों की मौजूदगी में संपन्न हुई। बैठक में पुरानी पेंशन योजना बहाल करने सहित तमाम मांगें उठाई गई।

मंडल अध्यक्ष पंकज महरा की अध्यक्षता में हुई बैठक में डिप्लोमा इंजीनियरों ने पुरानी पेंशन योजना बहाल करने, एसीपी का लाभ 10, 16 और 26 वर्ष में दिए जाने, सीमांत जिलों में तैनात अभियंताओं को सीमांत भत्ता देने, गोल्डन कार्ड की विसंगतियां दूर करने की मांग उठाई गई। मंडल पदाधिकारियों ने संगठन को मजबूत करने और संघर्ष को आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा की। बैठक में खुशबू जोशी, एमपीएस डोबाल, सीएस चनकन्याल, दिनेश पांडे सहित तमाम अवर अभियंता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.