Move to Jagran APP

पेयजल संकट से गुस्साए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे

पिथौरागढ़ नगर में पेयजल संकट से गुस्साए आप कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदर्शन कर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 11:24 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 11:24 PM (IST)
पेयजल संकट से गुस्साए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे
पेयजल संकट से गुस्साए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे

पिथौरागढ़, जेएनएन : नगर में पेयजल संकट से गुस्साए आप कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सिमलगैर बाजार में प्रदर्शन कर रोष जताया। कार्यकर्ताओं ने शीघ्र आपूर्ति सामान्य नहीं किए जाने पर जल संस्थान कार्यालय में धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सुशील खत्री की अगुवाई में प्रदर्शन करते हुए वक्ताओं ने कहा कि नगर में पिछले एक पखवाड़े से पेयजल संकट व्याप्त है। लोगों को प्राकृतिक जल स्रोतों से अपनी जरू रत पूरी करनी पड़ रही है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि नगर की पेयजल समस्या के समाधान के लिए 75 करोड़ की धनराशि नई पेयजल योजना बनाने में खर्च की गई, इसके बाद भी नगर में पेयजल का संकट बना हुआ है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इतनी बड़ी रकम खर्चने के बाद भी नगरवासियों को पानी नहीं मिलना विभागों की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि शीघ्र पेयजल समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आप पार्टी उग्र आंदोलन को बाध्य होगी। ======= यूथ कांग्रेस आज करेगी जल संस्थान का घेराव संस, पिथौरागढ़: नगर में पेयजल संकट को लेकर यूथ कांग्रेस बुधवार को जल संस्थान का घेराव करेगी। जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर ने कहा कि पेयजल समस्या लगातार उठाई जा रही है, बावजूद इसके समाधान के दिशा में कोई पहल नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि बुधवार को कार्यकर्ता जल संस्थान का घेराव करेंगे। इसके बाद भी स्थिति नहीं सुधरती तो उग्र आंदोलन छेड़ दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.