Move to Jagran APP

नगर में नशे के खिलाफ उतरी महिला कांग्रेस

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : जिला महिला कांग्रेस ने नगर में बढ़ती नशाखोरी के खिलाफ मोहल्लों में अभियान च

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 03:00 AM (IST)
नगर में नशे के खिलाफ उतरी महिला कांग्रेस
नगर में नशे के खिलाफ उतरी महिला कांग्रेस

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : जिला महिला कांग्रेस ने नगर में बढ़ती नशाखोरी के खिलाफ मोहल्लों में अभियान चलाकर बच्चों व उनके अभिभावकों को नशे के प्रति जागरूक किया। साथ ही अभिभावकों से अपने बच्चों पर विशेष ध्यान रखने की अपील की।

loksabha election banner

रविवार को जिला महिला कांग्रेस की गाड़ीघाट में एक बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष रंजना रावत ने एसएसपी से नगर में बढ़ती नशाखोरी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। कहा कि नगर व भाबर क्षेत्र में पुलिस की लापरवाही के कारण नशे का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा है। कहा कि पुलिस की मिलीभगत के चलते नशाखोरी करने वाले खुलेआम सार्वजनिक स्थानों पर नशे का सेवन कर करते हैं। इसके पश्चात जिला महिला कांग्रेस ने मोहल्लों में नशे के खिलाफ जन जागरुकता अभियान चलाया। महिला कांग्रेस ने बच्चों के अभिभावकों से अपने बच्चों को नशे से दूर रखने की सलाह दी। इस दौरान जनार्दन जखमोला, रमेश नेगी, चंद्रपाल ¨सह, रेखा जदली, लक्ष्मण ¨सह रावत, सतेंद्र बिष्ट, सतेंद्र ¨सह रावत, संजय पाल पटवाल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.