Move to Jagran APP

ट्रेंचिग ग्राउंड के लिए भूमि न मिलने पर भड़के कांग्रेसी

ट्रेंचिग ग्राउंड के लिए भूमि उपलब्ध नहीं कराने से नाराज जिला कांग्रेसी नाराज हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 04:01 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 11:15 PM (IST)
ट्रेंचिग ग्राउंड के लिए भूमि न  मिलने पर भड़के कांग्रेसी
ट्रेंचिग ग्राउंड के लिए भूमि न मिलने पर भड़के कांग्रेसी

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: ट्रेंचिग ग्राउंड के लिए भूमि उपलब्ध नहीं कराने से नाराज जिला कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को धरना दिया। साथ ही उपजिलाधिकारी योगेश मेहरा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर इस समस्या का जल्द समाधान की मांग उठाई।

loksabha election banner

अस्थाई ट्रेंचिग ग्राउंड के निकट धरने को संबोधित करते हुए पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि ट्रेंचिग ग्राउंड के लिए भूमि उपलब्ध नहीं होने से कूड़ा निस्तारण का कार्य नहीं हो पा रहा है। इससे स्थिति दिन-प्रतिदिन विस्फोटक होती जा रही है। वर्तमान में अस्थायी ट्रेंचिग ग्राउंड के कारण बीमारियां फैलने का अंदेशा भी बना हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि महापौर हेमलता नेगी ने कई बार इस मुद्दे को लेकर राज्य सरकार से वार्ता की, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। एनजीटी के संज्ञान लेने के बावजूद राज्य सरकार इस मामले की अनदेखी कर रही है।

धरना देने वालों में जिलाध्यक्ष डॉ. चंद्रमोहन खर्कवाल, महानगर अध्यक्ष संजय मित्तल, हेमचंद्र पंवार, हरीश नेगी, अनिल रावत, सुरेश असवाल, महेंद्र पाल सिंह रावत, प्रदीप बलूनी, केशर सिंह रावत व दिनेश रावत आदि मौजूद रहे। महापौर पर गुमराह करने का आरोप

कोटद्वार : नगर निगम के भाजपा पार्षदों ने ट्रेंचिग ग्राउंड को लेकर महापौर हेमलता नेगी पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि महापौर ट्रेंचिग ग्राउंड के नाम पर राजनीति कर रही है।

शुक्रवार को भाजपा पार्षदों ने तहसीलदार विकास अवस्थी के माध्यम से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को ज्ञापन भेजा। पार्षदों का आरोप था कि वे भी जब महापौर से ट्रेंचिग ग्राउंड के संदर्भ में वार्ता करते हैं तो महापौर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाती हैं। पार्षदों का कहना था कि महापौर की कार्यप्रणाली से जनता में भारी रोष व्याप्त है। ट्रेंचिग ग्राउंड को अन्यत्र शिफ्ट करने के लिए प्रदेश सरकार को आगे बढ़कर कार्य करना चाहिए। इस मौके पर पार्षद सौरभ नौटियाल, कमल नेगी, मनीष कुमार, गायत्री भट्ट, सुभाष पांडेय, जयदीप नौटियाल आदि मौजूद रहे। (संस)

संदेश : 07 कोटपी 3

कोटद्वार में तहसीलदार विकास अवस्थी के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजते भाजपा पार्षद। जागरण

संदेश: 6 कोटपी 1

कोटद्वार में अस्थायी ट्रेंचिग ग्राउंड के निकट धरना देते कांग्रेसी। जागरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.