Move to Jagran APP

भुजियाघाट में दो युवकों की मौत मामले में बर्थडे पार्टी में शामिल अन्य युवकों से हुई पूछताछ

दो दिसंबर की रात पार्टी से लौटते वक्त भुजियाघाट में हुए संदिग्ध हादसे में जान गवाने वाले युवकों के स्वजनों के शक को दूर करने के लिए पुलिस ने पार्टी में शामिल अन्य युवकों भी थाने बुला लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बातचीत करवाई गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 12:08 PM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 12:08 PM (IST)
भुजियाघाट में दो युवकों की मौत मामले में बर्थडे पार्टी में शामिल अन्य युवकों से हुई पूछताछ
भुजियाघाट में दो युवकों की मौत मामले में बर्थडे पार्टी में शामिल अन्य युवकों से हुई पूछताछ

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : दो दिसंबर की रात पार्टी से लौटते वक्त भुजियाघाट में हुए संदिग्ध हादसे में जान गवाने वाले युवकों के स्वजनों के शक को दूर करने के लिए पुलिस ने पार्टी में शामिल अन्य युवकों भी थाने बुला लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बातचीत करवाई गई। मृतकों के घरवाले पहले हत्या का अंदेशा जता रहे थे। हालांकि अब वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज कराने की बात कह रहे हैं।

loksabha election banner

पनियाली निवासी अभिषेक राणा और योगेश चौहान गांव के दो अन्य युवकों संग दो दिसंबर की शाम भुजियाघाट में आयोजित एक बर्थ डे पार्टी में शामिल होने गए थे। वापसी में आते वक्त दोनों सड़क से नीचे 20 मीटर गहरी खाई में गिर गए। सूचना मिलने पर पनियाली से पहुँचे लोगों ने अभिषेक और योगेश को बाहर निकाल एसटीएच पहुँचाया। जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद स्वजनों ने आरोप लगाया था कि एक दिशा से आ रही बाइक आपस में नहीं भिड़ सकती।

युवकों को साजिशन खाई में धकेला गया है। घटना के बाद पार्टी में शामिल युवक अस्पताल या मोर्चरी भी नहीं पहुँचे। वहीं, थानाध्यक्ष काठगोदाम भगवान सिंह महर ने बताया कि स्वजनों की शिकायत पर पार्टी में शामिल युवकों व अमन जिसका जन्मदिन था। उसे भी थाने बुलाया गया। दोनों पक्षों की आमने-सामने हुई बातचीत के बाद परिवार के लोग संतुष्ट तो नजर आए लेकिन उन्होंने पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कराने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.