Move to Jagran APP

दोस्तों संग टहलने निकले युवक का शव नाले से बरामद, परिजनों का आरोप प्रेम संबंध में की गई हत्या

काशपुर में पिछले चार दिन से घर से लापता युवक का सड़ा गला शव बड़ी बरखेड़ी गांव में एक नाले में मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक पिछले तीन चार दिनों से घर से लापता था।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 09:55 AM (IST)
दोस्तों संग टहलने निकले युवक का शव नाले से बरामद, परिजनों का आरोप प्रेम संबंध में की गई हत्या
दोस्तों संग टहलने निकले युवक का शव नाले से बरामद, परिजनों का आरोप प्रेम संबंध में की गई हत्या

काशीपुर, जेएनएन : काशपुर में पिछले चार दिन से घर से लापता युवक का सड़ा गला शव बड़ी बरखेड़ी गांव में एक नाले में मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक पिछले तीन चार दिनों से घर से लापता था। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त कुलदीप सिंह पुत्र गुरमीत सिंह के रूप में हुई है। शव की हालत देखकर लग रहा है कि उसकी मौत कुछ दिन पहले ही हो गई थी।परिजनाें ने प्रेम संबंध में हत्या की आशंका जताई है। 

loksabha election banner

29 जून के देर रात बरखेड़ी अपने गांवा से खाना खाकर सड़क पर टहलने निकला युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक के चाचा ने पुलिस को तहरीर देकर अनहोनी की आशंका जताते हुए बरादमगी की गुहार लगाई थी। आईटीआई थाने में दी गई तहरीर में 30 जून को लापता होने की बात की गई थी। बताया गया था कि कुलदीप सिंह पुत्र गुरमीत सिंह सोमवार की रात करीब नौ बजे खाना खाकर घर से टहलने के लिए सड़क पर निकला। इसी बीच वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। मोबाइल नंबर भी स्वीच ऑफ आ रहा था।

गुरुवार की दोपहर नाले के पास गुजर रहे कुछ लोगों की नजर शव पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की। शिनाख्त में पता पता चला कि शव बरखेड़ी निवासी कुलदीप की है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुलदीप अपने परिवार में तीन भाइयों में मझौला था। वह बीकॉम कर राजस्थान में भी काम कर चुका था। पिछले साल से वह ठाकुरद्वारे के एक फैक्ट्री में काम कर रहा था।

साजिश के तहत किसी ने फोन कर बुलाया

युवक के चचेरे भाई वीर सिंह का कहना है ठाकुरद्वारा में फैक्ट्री से काम कर कुलदीप सोमवार को शाम को लौटा था। इसी दौरान किसी लड़की का फोन आया था जिसके बाद वह घर से बाहर निकल गया था। दोस्तों के साथ टहलते हुए वह बाहर निकला और थोड़े देर बाद पुलिया पर बैठा रहा, उसके बाद आगे बढ़ गया। वीर सिंह का कहना है कि मामला हत्या का है। रंजिशन गांव के ही लोगों में किसी ने उसकी हत्या कर उसका शव नाले में डाल फेंका है। शव कि हालत देख कर लग रहा है कि उसकी हत्या तीन से चार दिन पहले की गई है।

प्रेम प्रंसग का मामले आ सकता है सामने

परिजनों का कहना है कि गांव में किसी लड़की से उससे बातचीत भी होती थी। वारदात के दिन भी उसके पर किसी लड़की का ही फोन आया था। सूत्रों की माने तो युवक से युवती के संबंध को लेकर गांव में एक पक्ष को आपत्ति थी। मामले में घर वालों का आरोप है कि इसी वजह से लड़के को रास्ते से हटाने के लिए किसी ऐसा कदम उठाया है।

कॉल ट्रैस करने में जुटी पुलिस

काशीपुर के सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि मामले में पुलिस कॉल ट्रैस करने में जुट गई है, इसमें लगातार संपर्क में रहे लोगों से पुलिस ने पूछताछ भी शुरू कर दी है। मामले में घर वालों की तरफ से उठाए जा रहे सवालों को लेकर भी पुलिस तफ्तीश कर रही है। शव के खराब हालात को देख कर अभी पुलिस के लिए कुछ कह पाना मुश्किल लगा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के रात के राज पर्दा हट पाएगा। फिलाहल सभी एंगल से मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढें 

जनसुविधा केन्‍द्र में छापते थे नकली नोट, चार लाख के नकली नोट के साथ तीन गिरफ्तार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.