Move to Jagran APP

ऊधमसिंह नगर में युवक ने की आत्महत्या, महीनेभर पहले ही जमानत पर आया था बाहर

मृतक के पास से पुलिस को किसी प्रकार का सुसाइड नोट भी नहीं मिला। इस दौरान स्वजनों ने बताया कि मारपीट के मामले में सतीश जेल गया हुआ था। 18 नवंबर को वह जेल से जमानत पर बाहर आया था।

By Prashant MishraEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 05:33 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 05:33 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में युवक ने की आत्महत्या, महीनेभर पहले ही जमानत पर आया था बाहर
तीनपानी, शुक्ला फार्म स्थित दुर्गा कालोनी निवासी 20 वर्षीय सतीश शर्मा पुत्र रमेश शर्मा ने आत्महत्या कर ली।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : एक माह पहले जेल से जमानत पर आए युवक ने अज्ञात कारणों के चलते साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक तीनपानी, शुक्ला फार्म स्थित दुर्गा कालोनी निवासी 20 वर्षीय सतीश शर्मा पुत्र रमेश शर्मा गुरुवार रात को खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गया था। देर रात अज्ञात कारणों के चलते उसने कमरे में साड़ी का फंदा बनाया और उस पर लटक गया। शुक्रवार सुबह जब स्वजनों ने उसे आवाज दी तो कोई जवाब नहीं आया। जब वह उसके कमरे में गए तो लटका मिला। यह देख स्वजनों के होश उड़ गए, शोर शराबा हाेने पर आसपास के लोग भी पहुंच गए। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर रम्पुरा चौकी से एसआइ मनोज जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। मृतक के पास से पुलिस को किसी प्रकार का सुसाइड नोट भी नहीं मिला। इस दौरान स्वजनों ने बताया कि मारपीट के मामले में सतीश जेल गया हुआ था। 18 नवंबर को वह जेल से जमानत पर बाहर आया था। तब से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। एसआइ मनाेज जोशी ने बताया कि पोस्टमार्टम कर शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.