Move to Jagran APP

बेटी पर जानलेवा हमला करने के बाद पेड़ पर फंदा लगाकर युवक ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

शक्ति फार्म के गुरुग्राम क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है गृह कलह के कारण आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी बेटी पर धारदार हथियार से हमला किया लेकिन वह बाल-बाल बच गई ।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 04:56 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 04:56 PM (IST)
बेटी पर जानलेवा हमला करने के बाद पेड़ पर फंदा लगाकर युवक ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
बेटी पर हमला करने के बाद पेड़ पर फंदा लगाकर युवक ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

शक्तिफार्म, जागरण संवाददाता : शक्ति फार्म के गुरुग्राम क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है गृह कलह के कारण आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी बेटी पर धारदार हथियार से हमला किया लेकिन वह बाल-बाल बच गई । घर में सुसाइट नोट उसने मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

गुरुग्राम क्षेत्र निवासी गौतम विश्वास 40 पुत्र नारायण विश्वास ने घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर खेत के किनारे केले के पेड़ की झाड़ियों के बीच एक अन्य पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजनों के अनुसार घर में काफी समय से कलह चल रहा था । पिछले करीब एक सप्ताह से गौतम का व्यवहार भी अस्वाभाविक था । गौतम की 16 वर्षीय पुत्री शालू ने बताया रविवार सुबह करीब पांच बजे उसकी मां और वह जाग गए। उसी दौरान गौतम ने धारदार हथियार से शालू पर हमला कर दिया । शालू ने बमुश्किल अपने आप को बचाया फिर भी उसका गला हल्का सा कट गया। जिसके बाद गौतम घर से निकल कर भाग गया । गौतम की पत्नी व पुत्र जयंत शालू को उपचार के लिए शक्तिफार्म किसी चिकित्सक के पास ले गए। इधर स्वजन गौतम को ढूंढते रहे लेकिन वह कहीं नहीं मिला।

बताया जा रहा है दिन के करीब 8:30 बजे गौतम के पिता नारायण विश्वास जब पूजा के लिए घर से कुछ दूरी पर केले के झाड़ियों के पास साफ सफाई के लिए गए तो वहां पेड़ से फांसी के फंदे में गौतम का शव लटका दिखाई दिया । जिसे देख उनके होश उड़ गए। वहीं पिता के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी वहां पहुंच पुलिस को सूचना दी। जिस पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया। घर में मृतक का एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपनी मौत के लिए स्वयं को जिम्मेदार ठहराया । उसके इस कार्य से परिवार का कोई लेना देना नहीं है। उसने सुसाइड नोट में लिखा प्लीज मेरे परिवार को टॉर्चर मत करना। चौकी प्रभारी संजीत कुमार ने बताया मामला आत्महत्या का है।

कुछ दिनों से सामान्य नहीं था गौतम का व्यवहार

मृतक गौतम का पुत्र 18 वर्षीय पुत्र जयंत ने बताया की पिछले कुछ दिनों से उसके पिता का व्यवहार बदला हुआ था । कई बार तो वह पत्नी ,पुत्र व पुत्री को मार कर स्वयं भी आत्महत्या करने की बात कर रहा था। मृतक की पत्नी जबा विश्वास ने बताया कि लंबे समय से घर में कलह चल रहा था। वह नशे का आदी था। ज्यादातर भांग का नशा करता था। मृतक गौतम की मां शेफाली विश्वास का कहना था कि गौतम अपने परिवार के साथ अलग रहता था ।शनिवार रात करीब नौ बजे गौतम खाने के लिए उससे सब्जी लेकर गया था । उस समय भी गौतम सेफाली से कह गया था वह मर जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.