Move to Jagran APP

रम्पुरा में युवक पर चाकू से हमला, बाइक की क्षतिग्रस्त, पति पत्नी समेत तीन के खिलाफ मुकदमा

हरीश कोली ने बताया कि 19 सितंबर को वह घर पर था। इस दौरान उसका भाई प्रमोद कोली बाइक पार्क करने के लिए बहन के घर गया हुआ था। रास्ते में रम्पुरा निवासी देवेंद्र और उसकी पत्नी रानी देवी तथा कमलेश ने रास्ता रोक लिया साथ ही गाली गलौज की।

By Prashant MishraEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 04:23 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 04:23 PM (IST)
रम्पुरा में युवक पर चाकू से हमला, बाइक की क्षतिग्रस्त, पति पत्नी समेत तीन के खिलाफ मुकदमा
कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रम्पुरा निवासी युवक पर चाकू से वार कर घायल कर दिया गया। इस दौरान हमलावरों ने उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। मामले की शिकायत पर पुलिस ने पति पत्नी समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

prime article banner

पुलिस के मुताबिक रम्पुरा, वार्ड नंबर 23 निवासी हरीश कोली ने बताया कि 19 सितंबर को वह घर पर था। इस दौरान उसका भाई प्रमोद कोली बाइक पार्क करने के लिए बहन के घर गया हुआ था। इस दौरान रास्ते में रम्पुरा निवासी देवेंद्र और उसकी पत्नी रानी देवी तथा कमलेश ने उसका रास्ता रोक लिया, साथ ही गाली गलौज की।

प्रमोद के विरोध करने पर उन्होंने उस पर हमला कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने चाकू से प्रमोद के पेट पर वार किया। जिससे वह लहुलूहान होकर घायल हो गया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित लाठी डंडे से बाइक भी क्षतिग्रस्त कर फरार हो गए। बाद में लोगों की मदद से प्रमोद को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां अभी भी उसका उपचार चल रहा है। हरीश कोली की शिकायत पर पुलिस ने पति पत्नी समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

ट्रैक्टर से गिरकर गूलरभोज में किसान की मौत

रुद्रपुर/गूलरभोज : ट्रैक्टर से अनियंत्रित होकर गूलरभोज निवासी किसान गिर गया। जिससे वह ट्रैक्टर के पीछे लगे हैरो से गर्दन और पैर कट गया और मौके पर ही मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। बाद में पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक गूलरभोज के पड़किया डाम निवासी 40  वर्षीय फुम्मन सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह गुरुवार रात  ककराला गांव में गया हुआ था। बताया जा रहा है कि वहां पर उसने दोस्तों के साथ शराब पी। रात को वह वापस घर को आ रहा था। इस दौरान वह रास्ते में गांव की ओर जा रहे एक ट्रैक्टर पर सवार हो गया। कुछ दूर पहुंचते ही वह ट्रैक्टर से अनिंयत्रत होकर गिर गया। जिससे वह ट्रैक्टर में लगे हैरो की चपेट में आ गया। फम्मन सिंह की चीख सुन कर जब तक चालक ने ट्रैक्टर रोका तब तक उसकी गर्दन धड़ से अलग हो चुकी थी। सूचना पर फम्मन के स्वजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे स्वजन और ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर गूलरभोज पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.