Move to Jagran APP

रुद्रपुर में सिडकुल के कर्मचारी की पत्नी ने की खुदकुशी, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

अज्ञात कारणों के चलते सिडकुल के कर्मचारी की पत्नी ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही पुलिस पहुंची ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 02:54 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 02:54 PM (IST)
रुद्रपुर में सिडकुल के कर्मचारी की पत्नी ने की खुदकुशी, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
रुद्रपुर में सिडकुल के कर्मचारी की पत्नी ने की खुदकुशी, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

रुद्रपुर, जेएनएन : अज्ञात कारणों के चलते सिडकुल के कर्मचारी की पत्नी ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही पुलिस पहुंची ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना के बाद से मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक बिसलपुर, पीलीभीत निवासी अनिल शर्मा सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है। उसकी पांच-छह साल पहले पटेलनगर, पीलीभीत निवासी 25 वर्षीय अंशू पुत्र लालाराम से विवाह हुआ था। उनके बच्चे भी नहीं है। अनिल तीन माह पहले पत्नी अंशू के साथ ट्रांजिट कैंप, आजादनगर में सूरज पाल के मकान में किराए में रहने लगे।

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह अनिल रोज की भांति ही डयूटी पर चला गया, जबकि अंशू घर में अकेले ही थी। दोपहर में अनिल के रिश्तेदार के बच्चे उसके घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार दरवाजा पीटने और आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नही खुला तो पड़ोसी भी एकत्र हो गए। उन्होंने अंदर झांका तो अंशू की लाश दुपट्टे के सहारे फंदे से लटक रही थी।

आनन-फानन में मकान मालिक ने इसकी खबर पुलिस को दी। सूचना पर ट्रांजिट कैंप पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। साथ ही उसके पति को सूचित कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। ट्रांजिट कैंप थानाध्यक्ष ललिल मोहन जोशी ने बताया कि आत्महत्या की वजह साफ नही है। घटना की जानकारी मृतका के मायके वालों को भी दे दी गई है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.