Move to Jagran APP

रामनगर में घास काट रही महिला गुलदार के हमले में हाथ फ्रेक्चर, बाल-बाल बची

हेमा रावत अपनी दो पुत्रियों के साथ घास काट रही थी। खेत में आए गुलदार ने हेमा पर हमला बोल दिया। महिला की दोनों बेटियों ने चीख पुकार मचाई तो गुलदार उसे छोड़कर चला गया। हमले में महिला का हाथ भी फैक्चर हो गया।

By Prashant MishraEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 04:45 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 04:45 PM (IST)
रामनगर में घास काट रही महिला गुलदार के हमले में हाथ फ्रेक्चर, बाल-बाल बची
ग्रामीण घायल महिला को उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय लाए। जहां महिला की हालत ठीक बताई जा रही।

जागरण संवाददाता, रामनगर : खेत में घास काट रही महिला पर गुलदार ने हमला क दिया। गुलदार के झपटने से गिरी महिला का हाथ फैक्चर हो गया। महिला को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। गांव में सुरक्षा के साथ ही गुलदार को पकडऩे के लिए वन विभाग की टीम ने पिंजरा लगा दिया है।

loksabha election banner

तराई पश्चिमी वन प्रभाग के अंतर्गत रामनगर रेंज के अंतर्गत शुक्रवार को भगुवाबंगर निवासी पूर्व प्रधान धन सिंह हाल्सी के खेत में हेमा रावत अपनी दो पुत्रियों के साथ घास काट रही थी। खेत में आए गुलदार ने हेमा पर हमला बोल दिया। महिला की दोनों बेटियों ने चीख पुकार मचाई तो गुलदार उसे छोड़कर चला गया। हमले में महिला का हाथ भी फैक्चर हो गया। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण घायल महिला को उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय लाए। जहां महिला की हालत ठीक बताई जा रही है।

प्राथमिक उपचार के बाद उसे भर्ती कर लिया। सूचना पर रामनगर रेंजर शेखर तिवारी ने चिकित्सालय पहुंचकर घटना की जानकारी ली। गुलदार के गांव में खतरे को देखते हुए वन विभाग ने गश्त बढ़ा दी है। वहीं गुलदार को पकडऩे के मकसद से मौके पर पिंजरा भी लगा दिया गया है। गुलदार को लालच देने के लिए पिंजड़े में कुत्ता भी रखा गया है। गुलदार कुत्ते पर हमला करने के दौरान पिंजड़े में कैद होकर रह जाएगा। रेंजर तिवारी ने बताया कि ग्रामीणों से भी सुरक्षा बरतने की अपील की जा रही है।

सप्ताह के भीतर गुलदार का दूसरा हमला

गुलदार एक सप्ताह पहले भी जस्सागांजा में एक महिला पर हमला कर चुका है। सप्ताह के भीतर गुलदार द्वारा दो महिलाओं पर हमला करने से गांव में दहशत बनी हुई है।  गुलदार गांव में दो कुत्तों को भी निवाला बना चुका हे। ग्रामीणों ने जल्द गुलदार को पकडऩे की मांग की है। रेंजर ने बताया कि गुलदार को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.