Move to Jagran APP

मेड़ काटकर खेत पर कब्‍जा कर रहे थे पड़ोसी, विरोध करने पर महिला को तलवार और फावड़े से किया घायल

काशीपुर के कुंडा गांव में महिला को अपने जमीन पर कब्जे का विरोध करना भारी पड़ गया। लोगों ने महिला के सिर पर तलवार से वार कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को सरकारी अस्पताल लाया गया जहां से तत्काल हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 12:29 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 05:51 PM (IST)
मेड़ काटकर खेत पर कब्‍जा कर रहे थे पड़ोसी, विरोध करने पर महिला को तलवार और फावड़े से किया घायल
मेड़ काटकर खेत पर कब्‍जा कर रहे थे पड़ोसी, विरोध करने पर महिला को तलवार और फावड़े से किया घायल

जागरण संवाददाता, काशीपुर : काशीपुर के कुंडा गांव में महिला को अपने जमीन पर कब्जे का विरोध करना भारी पड़ गया। जमीन पर कब्जे की नियत से पहुंचे लोगों ने महिला पर सिर पर तलवार से वार कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से तत्काल हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पीडि़ता के पति द्वारा दी गई नामजद तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

loksabha election banner

घायल महिला के पति अजमत अली ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रविवार की सुबह कुंडा गांव में उनकी पत्नी जमीला बेगम खेत में काम करने जा रही थीं। इसी दौरान उनके पड़ोसी अली हसन और मेंहदी हसन अपने दोनों बेटों सलमान और शाहरुख के साथ मिलकर खेत पर कब्जे की नियत से मेड़ काट रहे थे। जमीला ने खेत में पहुंचकर इन लोगों को ऐसा करने से मना किया, लेकिन यह बात सुनते ही वे आग बबूला हो गए। वह जमीला के साथ मारपीट करने लगे। इसी दौरान मेंहदी हसन व सलमान ने तलावार और फावडे से महिला के सिर पर हमला कर दिया। महिला लहुलुहान होकर खेत में गिर गई।

महिला को जान से मारने के नियत से उसके खेत में गिर जाने के बाबजूद भी उस पर डंडों से ताबातोड़ हमले किए गए। इसी दौरान जमीला की बेटी घटनास्थल पर पहुंची तो उसने शोर मचाया। आसपास के ग्रामीणों के जुटने पर चारों आरोपितों ने धमकी देते हुए कहा कि जो रास्ते में आएगा उसका भी यही हश्र होगा। घर वाले आनन-फानन में महिला को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बरेली हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बरेली में उसकी स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। मामले में कुंडा थाना प्रभारी अरविंद चौधरी का कहना है कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर चारों आरोपितो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तरफ से दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.