Move to Jagran APP

महिला दारोगा का युवक के साथ अभद्रता करने का वीडियो वायरल, जानिए क्‍या है मामला

पर्यटक के साथ नैनीताल की महिला दरोगा द्वारा अभद्रता करने के साथ ही बेवजह जेल भेजने का आरोप लगा है। पुलिस के जेल भेजने की वजह से युवक का कॅरियर खराब हो गया। घटना के करीब चार माह बाद इसका वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 11:55 AM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 11:55 AM (IST)
महिला दारोगा का युवक के साथ अभद्रता करने का वीडियो वायरल, जानिए क्‍या है मामला
महिला दारोगा का युवक के साथ अभद्रता करने का वीडियो वायरल, जानिए क्‍या है मामला

नैनीताल, जागरण संवाददाता : बरेली के एक पर्यटक के साथ नैनीताल की महिला दरोगा द्वारा अभद्रता करने के साथ ही बेवजह जेल भेजने का आरोप लगा है। पुलिस के जेल भेजने की वजह से युवक का कॅरियर खराब हो गया। घटना के करीब चार माह बाद इसका वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें यूजर्स महिला दरोगा को खूब कोसने के साथ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल ट्विटर यूजर्स उत्कर्ष सिंह की ओर से दो दिन पहले नैनीताल की महिला दरोगा द्वारा अभद्रता करने व बेवजह जेल भेजने का उल्लेख करते हुए वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, जिलाधिकारी व एसएसपी नैनीताल, उत्तराखंड पर्यटन विभाग, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, उत्तराखण्ड पुलिस को यह वीडियो ट्वीट किया है।

इसके अलावा इंटरनेट मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर भी यह वीडियो वायरल किया गया है। वीडियो में महिला दारोगा कार चालक पर्यटक को खींचते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो बनाने वाले का मोबाइल छिनने की कोशिश भी की नजर आ रही है। यह वीडियो में नजर आ रहा है कि वीडियो नैनीताल शहर का नहीं बल्कि कैंची धाम क्षेत्र का लग रहा है। महिला दरोगा की तैनाती भी उसी क्षेत्र में थी।

यूजर्स के अनुसार बरेली के इंजीनियर अमित जुलाई में नैनीताल गए थे। तभी गाड़ी पार्किंग को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद महिला दरोगा द्वारा अमित का चालान करते हुए थप्पड़ मार दिया। साथ ही वीडियो बनाने पर आईपीसी की धारा 341, 353, 504 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। अमित ने उनके पैर तक छुए मगर महिला दरोगा नहीं पसीजी। अगले दिन अमित को अदालत से जमानत तो मिल गई लेकिन उसके यूपीएससी के सपने टूट गए। सीओ सिटी संदीप नेगी का कहना है कि वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है, जिसे दिखवाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.