Move to Jagran APP

अल्मोड़ा पुलिस से युवक के साथ तीख नोंक-झोंक का वीडियो वायरल, जानिए क्या है मामला

अल्मोड़ा पुलिस के साथ युवक की झड़प का वीडियाे तेजी से वायरल हो रहा है। गस्त पर लिकली पुलिस घर पर बैठे युवक को मास्क पहनने के लिए कह रही है जिस पर युवक भड़क जाता है और कहता है कि मैं अपने घर पर हूं मास्क क्या लगाऊं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 11:01 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 11:03 AM (IST)
अल्मोड़ा पुलिस से युवक के साथ तीख नोंक-झोंक का वीडियो वायरल, जानिए क्या है मामला
अल्मोड़ा पुलिस से युवक के साथ तीख नोंक-झोंक का वीडियो वायरल, जानिए क्या है मामला

अल्मोड़ा, जागरण संवाददाता : अल्मोड़ा पुलिस के साथ युवक की झड़प का वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गस्त पर लिकली पुलिस घर पर बैठे युवक को मास्क पहनने के लिए कह रही है, जिस पर युवक भड़क जाता है और कहता है कि मैं अपने घर पर हूं मास्क क्या लगाऊं। इस दौरान विवाद बढ़ा तो युवक और पुलिस में तीखी नोंक-झोंक शुरू हो गई। मामला अल्मोड़ा के जैंती क्षेत्र का बताया जा हरा है। वहीं युवक को फौजी भी बताया जा रहा है। वीडियाे के मुताबिक छोटी सी बात के लिए युवक ने पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी।

loksabha election banner

वायरल वीडियाे के मुताबिक में कुछ पुलिस वाले सड़क से सटे एक घर के पास युवक को मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं। जिस पर युवक पुलिस वालों से यह कहते दिख रहा है, कि वह अपने घर पर है। इसके बाद पुलिस और युवक के बीच काफी देर तक तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है। पुलिस युवक को जबरन पकड़ कर गाड़ी में खींचकर डालने और सबक सिखाने की बात कह रही है। वायरल वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि पुलिस द्वारा युवक को सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में थाने ले जाने की बात कहते हुए उसे थाने ले जाने की कोशिश भी की जा रही है, लेकिन युवक पुलिस के चंगुल से छूटकर अपने घर की छत के कमरे पर चला जा रहा है।

युवक ने वीडियो जारी कर मांगी माफी

इधर मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस के दबाव में युवक की ओर से सोशल मीडिया में एक वीडियो डाला गया है। इसमें वह लोगों को पुलिस से झड़प की वीडियो को वायरल ना करने की अपील कर रहा है। इसके साथ ही वीडियो के माध्यम से युवक पुलिस से मांफी मांगने की बात कर रहा है। एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट का कहना है कि पुलिस और युवक के बीच कहासुनी का वायरल वीडियो बीते 30 मई का है। इस मामले में युवक की ओर से पुलिस से माफी मांग ली गई है। यह वीडियो कई अन्य लोगों द्वारा वायरल की गई है। जिसकी जांच सीओ अल्मोड़ा को सौंपी गई है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.