Move to Jagran APP

मीत ब्रदर्स में तलवारबाजी करती नजर आएंगी उर्वशी रौंतेला

ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती में कामुक भूतनी का किरदार निभाने वाली उर्वशी रौंतेला इन दिनों अल्‍मोड़ा के जागेश्‍वर धाम में छुट्टियों का आनंद ले रही है।

By gaurav kalaEdited By: Published: Sat, 20 Aug 2016 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 21 Aug 2016 07:00 AM (IST)
मीत ब्रदर्स में तलवारबाजी करती नजर आएंगी उर्वशी रौंतेला

हल्द्वानी, [जेएनएन]: जुलाई में सिनेमाघरों में धूम मचाने वाली ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जल्द ही नए रूप में नजर आएंगी। मीत ब्रदर्स के एल्बम में वह तलवारबाजी के साथ कई तरह के स्टंट, बेस डांस स्टैप भी करती दिखेंगी। यह खुलासा स्वयं उर्वशी ने जागरण से विशेष बातचीत में किया। वह जागेश्वरधाम जाते समय कुछ देर के लिए हल्द्वानी में रुकी थीं।
सिंह साहब दि ग्रेट, सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने करियर और उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग की संभवनाओं पर जागरण से खुलकर बात की।

prime article banner

पढ़ें: छुट्टियां मनाने दून पहुंची बॉलीवुड की बोल्ड हीरोइन उर्वशी रौतेंला

उन्होंने बताया कि जल्द ही आने वाले मीत ब्रदर्स के नई एल्बम में उनका डांस काफी शानदार है। लोगों को बेहद पसंद आएगा। फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा कि भले ही उनकी फिल्मों को अधिक सफलता न मिल पाई हो, लेकिन दर्शकों ने मेरे अभिनय को काफी पसंद किया है।
उन्होंने कहा कि कलाकार के लिए दर्शकों का प्यार ही सबसे बड़ी उपलब्धि है। फिल्मों के मेरे पास बहुत ऑफर हैं। फिल्म में रोल को लेकर मैंने अपने लिए कोई खास श्रेणी तय नहीं की है। अच्छी कहानी हो तो किसी भी रोल की अहमियत खुद बढ़ जाती है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कई खूबसूरत स्थान हैं, जहां शूटिंग की जा सकती है, लेकिन उन स्थानों तक पहुंचने के लिए यातायात सुविधा नहीं है। फिल्म कलाकारों का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहता है। अगर किसी कलाकार को शूटिंग के बीच उत्तराखंड से दो-तीन घंटे के भीतर दिल्ली या मुंबई जाना हो और वहां से वापस लौटना हो तो संभव नहीं हो पाता। इसका कारण यह है कि यहां हवाई सेवा न के बराबर है।
अधिकांश खूबसूरत लोकेशन पहाड़ पर हैं और वहां पहुंचना ही मुश्किल है। उर्वशी ने कहा कि लगातार काम करते रहने से मानसिक रूप से थकान अधिक होती है। पहाड़ में आने के बाद सारा तनाव समाप्त हो जाता है। मन को शांति मिलती है। जागेश्वरधाम उर्वशी की पसंदीदा जगहों में से एक है। यहां से उन्हें खास लगाव भी है।

पढ़ें: यहां भूतनी न केवल खूबसूरत है, बल्कि बोल्ड भी है: उर्वशी रौतेला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.