Move to Jagran APP

हल्‍द्वानी में टेलर समेत दो तस्कर एक लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार

Smack Smugglers Arrested बनभूलपुरा थाना पुलिस ने अलग-अलग जगह पर एक लाख की स्मैक के साथ टेलर समेत दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तस्कर खुद भी नशे के आदी हैं। इन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 10:03 AM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 10:03 AM (IST)
हल्‍द्वानी में टेलर समेत दो तस्कर एक लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार
हल्‍द्वानी में टेलर समेत दो तस्कर एक लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : बनभूलपुरा थाना पुलिस ने अलग-अलग जगह पर एक लाख की स्मैक के साथ टेलर समेत दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तस्कर खुद भी नशे के आदी हैं। इन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

बनभूलपुरा थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के निर्देश पर स्मैक के खिलाफ चेकिंग की जा रही है। मंगलवार देर शाम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रेलवे स्टेशन के पास नूरी मस्जिद के पास इंद्रानगर निवासी साकिर उर्फ बबलू पुत्र नजाकत हुसैन को स्मैक की तस्करी करते हुए पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास 4.8 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

तस्कर ने पूछताछ में बताया कि यह स्मैक वसीम उर्फ दल्ला निवासी 13 बीघा पानी की टंकी के पास बनभूलपुरा से खरीदकर लाता है। 200 रुपये की पुड़िया बनाकर वह स्मैक तस्करी करता है। खुद भी स्मैक का नशा करता है। इसके बाद टीम ने जगदीश होटल बनभूलपुरा के पास इंद्रानगर निवासी स्मैक तस्कर सलीम जावेद पुत्र अमानत हुसैन को 4.8 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। तस्कर ने बताया कि वह टेलर्स की दुकान में काम करता है।

स्मैक पीने की लत से वह गई तो पीने के साथ बेचना भी शुरू कर दिया। एसओ प्रमोद पाठक ने बताया तस्कर बाइक पर स्मैक तस्करी करने जा रहा था। स्मैक इंद्रानगर में ठेला लगाने वाले एक व्यक्ति से खरीदकर लाया। उसका पता लगाया जा रहा है। टीम में एसआई दीवान सिह बिष्ट, कांस्टेबल दिलशाद अहमद, कांस्टेबल भूपेन्द्र ज्येष्ठा, कांस्टेबल सुनील कुमार शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.