Move to Jagran APP

हल्‍द्वानी में थोक में स्मैक सप्लाई करने वाले दो अंतरराज्यीय तस्कर भाई गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम को शहर में थोक में स्मैक सप्लाई करने वाले दो अंतरराज्यीय तस्कर भाइयों को पकडऩे में सफलता मिली है। इनके पास से भारी मात्रा में स्मैक भी बरामद की गयी है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 01:48 PM (IST)
हल्‍द्वानी में थोक में स्मैक सप्लाई करने वाले दो अंतरराज्यीय तस्कर भाई गिरफ्तार
हल्‍द्वानी में थोक में स्मैक सप्लाई करने वाले दो अंतरराज्यीय तस्कर भाई गिरफ्तार

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : कोतवाली पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम को शहर में थोक में स्मैक सप्लाई करने वाले दो अंतरराज्यीय तस्कर भाइयों को पकडऩे में सफलता मिली है। इनके पास से भारी मात्रा में स्मैक भी बरामद की गयी है। दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इनके नेटवर्क की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मंगलपड़ाव चौकी प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि उनको रामपुर से स्मैक की खेप हल्द्वानी पहुंचाने वाले दो तस्करों के बारे में जानकारी मिली थी। इस पर अफसरों ने पुलिस व एसओजी के जवानों की संयुक्त टीम गठित कर सुरागरसी शुरू कर दी। गुरुवार की रात दोनों तस्करों के हल्द्वानी आने की सूचना मिली।

पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक से पहुंचे रामपुर जिले के काझहरिया थाना भोट निवासी तौफीक पुत्र अस्मत अली व उसके भाई मुफीद को रामलीला ग्राउंड के समीप स्थित डीके पार्क से गिरफ्तार कर लिया। तौफीक के पास से 42.95 ग्राम और मुफीद के पास से 30.20 ग्राम स्मैक बरामद की गयी है। चौकी प्रभारी देवेंद्र बिष्ट की ओर से दोनों तस्करों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। 

तस्करों को पकडऩे वाली टीम में एसओजी के कांस्टेबल कुंदन सिंह, वीरेंद्र चौहान, इसरार व चौकी के सिपाही उमेश पंत, हितेंद्र वर्मा, भूपाल सिंह व गंगा प्रसाद शामिल थे। चौकी प्रभारी ने बताया कि दोनों तस्करों के स्थानीय नेटवर्क की जांच की जा रही है। इसके साथ ही बाहर से यहां आकर स्मैक तस्करी करने वालों का भी पता लगाया जा रहा है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.