Move to Jagran APP

युवती से छेड़छाड़ के आरोपित दोनों भाई दोषमुक्त

छह महीने पहले रामपुर रोड के किशनपुर घुड़दौड़ा गाव में रहने वाले भाइयों पर लगा था छेड़खानी का आरोप।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 11:50 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 11:50 PM (IST)
युवती से छेड़छाड़ के आरोपित दोनों भाई दोषमुक्त
युवती से छेड़छाड़ के आरोपित दोनों भाई दोषमुक्त

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : छह महीने पहले रामपुर रोड के किशनपुर घुड़दौड़ा गाव में रहने वाले दो भाइयों पर युवती से छेड़छाड़, धमकी देने के मामले में न्यायालय ने दोनों को आरोपमुक्त किया है। गवाह बनी कथित पीड़िता की ताई ने भी पक्षद्रोही बन घटना से इन्कार किया है।

loksabha election banner

10 मार्च को किशनपुर गाव में रहने वाली एक युवती ने गाव के ही दो भाई नरेंद्र सिंह नेगी और भूपेंद्र सिंह नेगी के खिलाफ तहरीर दी थी। युवती का आरोप था कि वह अपनी ताई के साथ खेत मे घास काटने गई थी। इसी दौरान नरेंद्र नेगी आया और निर्वस्त्र होकर अश्लील शब्दों का प्रयोग करने लगा। नरेंद्र के छोटे भाई पर भी युवती ने तेजाब डालने की धमकी देने का आरोप लगाया। मामले में आरोपित नरेंद्र के विरुद्ध धारा 354, 509, 504, 506 और भूपेंद्र के विरुद्ध 504, 506 के तहत कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया। मामला अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हल्द्वानी मुकेश चंद्र के न्यायालय में चला। दोनों पक्षों को सुनने के बाद न्यायालय ने अपना आदेश सुनाते हुए दोनों भाइयों को दोषमुक्त किया है। नशे के खिलाफ चलाया अभियान हल्द्वानी : बनभूलपुरा थाना पुलिस ने मंगलवार को इलाके में नशे के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान जगह-जगह लोगों से बात कर पुलिस की मदद करने की अपील की गई। चोरगलिया रोड, गफूर बस्ती, ढोलक बस्ती व इंदिरानगर क्षेत्र में अभियान के दौरान एसआइ मंगल सिंह ने लोगों से कहा कि नाबालिग बच्चे बढ़ी तेजी से नशे की चपेट में आ रहे हैं। लोग नशा सामग्री बेचने वालों की जानकारी पुलिस को दें। पहचान गोपनीय रखने के साथ कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.