Move to Jagran APP

फैक्ट्री में पहले जाने को लेकर रुद्रपुर में पारले चौक पर ट्रक चालक की हत्या nainital news

फैक्टरी में पहले जाने को लेकर ट्रक चालकों का विवाद हो गया। इस पर एक ट्रक चालक ने अलीगढ़ निवासी चालक पर रॉड से हमला कर हत्या कर दी। बाद में आरोपित फरार हो गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 12:06 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 06:28 PM (IST)
फैक्ट्री में पहले जाने को लेकर रुद्रपुर में पारले चौक पर ट्रक चालक की हत्या nainital news
फैक्ट्री में पहले जाने को लेकर रुद्रपुर में पारले चौक पर ट्रक चालक की हत्या nainital news

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर में पारले चौक में ट्रक आगे पीछे करने को लेकर हुए चालकों के विवाद में अलीगढ़ निवासी कंटेनर चालक की टायर लिवर से हमला कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन पहुंची पुलिस ने हत्यारोपित परिचालक की तलाश शुरू कर दी है। उप्र के जिला अलीगढ़ के थाना हरतुआगंज, ग्राम खेड़ा बुजुर्ग निवासी 37 वर्षीय अजय सिंह पुत्र राधे लाल कंटेनर चालक था। वह आवास विकास स्थित आर सांई लॉजिस्टिक्स ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था। 22 जनवरी को वह ट्रक लेकर माल लेने सिडकुल की एक कंपनी में आया हुआ था।

loksabha election banner

सिर पर राॅड से हमलाकर की हत्‍या

गुरुवार रात पारले चौक के पास ट्रकों को आगे पीछे करने को लेकर चालकों के बीच विवाद हो गया था। इस पर नशे में धुत आरसीआइ ट्रांसपोर्ट के ट्रक परिचालक ने शाहाबाद निवासी बुजुर्ग चालक जगवीर सिंह पर रॉड से हमला कर दिया। इससे जगवीर सिंह घायल हो गया था। यह देख अजय सिंह ने विरोध किया तो आरसीआइ ट्रांसपोर्ट का परिचालक उससे उलझ गया। इसके बाद वह टायर लिवर लेकर अजय के पीछे पड़ गया और दूर तक उसका पीछा किया। बताया जा रहा है कि एकांत में अजय पर उसने ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। सिर पर लगी गंभीर चोट के कारण अजय की मौत हो गई। इसके बाद आरोपित चालक ने शव झाडिय़ों में फेंककर फरार हो गया। शुक्रवार सुबह पारले चौक पर ठेली लगाने वाली दुर्गापुर, गदरपुर निवासी सुमन देवी पत्नी ओमप्रकाश पास में ही झाडिय़ों के पीछे शौच को गई थी, जहां उसे अजय की लाश दिखी। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी

सूचना पर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह, एसपी क्राइम प्रमोद कुमार, एसओ पंतनगर अशोक कुमार, सिडकुल चौकी प्रभारी अनिल उपाध्याय पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को देने के बाद पुलिस हत्यारोपित चालक की तलाश में जुट गई है।

पहले भी हो चुकी हैं दो हत्‍याएं

रुद्रपुर में कुछ दिन पहले भी ट्रक चालक शव ट्रक से बरामद हुआ था। वहीं कुछ महीने पहले 15 हजार के लालच में साथी परिचालक ने चालक की हत्‍या कर दी थी और रुपए लेकर फरार हो गया था। मामले की जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने आरोपित हत्‍यारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसके खिलाफ हत्‍या का मुकदमा चल रहा है।

यह भी पढ़ें : दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल में रहकर एनडीए की तैयारी करने वाला युवक लापता

यह भी पढ़ें : पांच साल में रुपये दोगुना करने का झांसा देकर खाते में जमा करवाए करोड़ों, फरार हुई बीमा कंपनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.