Move to Jagran APP

ट्रैवल संचालक ने गुरुग्राम के पर्यटक से माफी मांगी

जागरण संवाददाता, नैनीताल : गुरुग्राम के पर्यटक के साथ अभद्रता के मामले में टैक्सी संचालक ने पर्यटन व

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Apr 2018 09:21 PM (IST)Updated: Tue, 10 Apr 2018 09:21 PM (IST)
ट्रैवल संचालक ने गुरुग्राम के पर्यटक से माफी मांगी
ट्रैवल संचालक ने गुरुग्राम के पर्यटक से माफी मांगी

जागरण संवाददाता, नैनीताल : गुरुग्राम के पर्यटक के साथ अभद्रता के मामले में टैक्सी संचालक ने पर्यटन विभाग में माफीनामा दे दिया है। जिला पर्यटन अधिकारी अरविंद गौड़ ने ट्रैवल एजेंसी संचालक का माफीनामा ई-मेल से पर्यटक को भेज दिया है। साथ ही कहा है कि यदि टैक्सी संचालक के खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं तो पुलिस व प्रशासनिक स्तर पर मजबूत पैरवी की जाएगी। जागरण ने पर्यटक के पत्र को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसके बाद टैक्सी संचालक ने आनन-फानन माफीनामा व अपना पक्ष भेजा है।

loksabha election banner

गुरुग्राम के पर्यटक अरुण कुमार ने चार अप्रैल को ई-मेल से पीएमओ से लेकर केंद्र व राज्य के पर्यटन मंत्री, डीजीपी समेत नैनीताल पुलिस को शिकायती पत्र भेजा था। देहली टूर एंड टै्रवल्स के संचालक ओमवीर सिंह ने जिला पर्यटन अधिकारी को माफीनामा भेजा है, जिसमें कहा है कि हाई कोर्ट द्वारा बसों की काठगोदाम तक ही अनुमति प्रदान की है। पर्यटक ने 16 मार्च को नैनीताल के लिए टिकट बुक कराई थी, जब वे नैनीताल के लिए आ रहे सूमो चालक ने और सवारी बैठाने की बात कही तो पर्यटक अरुण की महिला मित्र ने गाड़ी की चाबी छीन ली। कोई अप्रिय घटना न हो, इसलिए चालक भाग गया। ट्रैवल संचालक ने भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न होने देने का भरोसा देने के साथ ही पर्यटक से माफी मांगी है।

इस मामले में जिला पर्यटन अधिकारी अरविंद गौड़ का कहना है कि माफीनामा ई-मेल से पर्यटक को भेज दिया गया है। साथ ही कहा कि यदि पर्यटक आगे कार्रवाई करना चाहे तो उनकी मदद की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.