Move to Jagran APP

दहेज में दो लाख व बाइक नहीं लाने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

काशीपुर में दहेज में दो लाख रुपये व बाइक नहीं लाने पर पति ने विवाहिता को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने कुंडा थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 03:25 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 03:25 PM (IST)
दहेज में दो लाख व बाइक नहीं लाने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज
दहेज में दो लाख व बाइक नहीं लाने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, काशीपुर : काशीपुर में दहेज में दो लाख रुपये व बाइक नहीं लाने पर पति ने विवाहिता को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने कुंडा थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बैलजुड़ी निवासी तकसीस अंजुम पुत्री मौ. युसूफ ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उसकी शादी इसी साल 8 अप्रैल को ग्राम गुलरिया निवासी जाबिर अली पुत्र जाहिद अली के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति जावेद अली दहेज में दो लाख और एक मोटरसाइकिल की मांग करने लगा पीड़िता ने बताया कि इस मामले की शिकायत उसने महिला हेल्पलाइन में की थी। महिला हेल्पलाइन में दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया।

लेकिन उसका पति जाबिर अली काउंसलिंग में नहीं पहुंचा। पीड़िता ने तहरीर में कहा कि 26 अगस्त को शाम चार बजे उसका पति घर पहुंचा और दहेज की मांग दोहराते हुए तलाक देने की धमकी देने लगा। विरोध करने पर पति ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इसके बाद उसके पति ने तीन तलाक बोल दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.