Move to Jagran APP

पिथौरागढ़ में युवती की अश्लील वीडियो वायरल करने वाला उप्र के औरैय्या से गिरफ्तार

युवती ने अपनी तहरीर में कहा था कि फोन पर अपना नाम मोनू बताने वाला युवक उसके फोन पर अश्लील मैसेज करता था। जबरन शादी के लिए बदनाम करने की धमकी देता है। पुलिस ने 354 डी 506 भादवि व 67ए आइटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया।

By Prashant MishraEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 05:39 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 05:39 PM (IST)
पिथौरागढ़ में युवती की अश्लील वीडियो वायरल करने वाला उप्र के औरैय्या से गिरफ्तार
आरोपी असित चौहान 20 वर्ष निवासी सुरैधा थाना ऐरवाकटरा जनपद औरेय्या को उसके गांव सुरैधा से गिरफ्तार किया।

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़ : युवती की आपत्त्तिजनक वीडियो व्हाटसअप ग्रुप में वायरल कर युवती को जबरन शादी का दबाव  डालते हुए बदनाम करने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने युवक को उत्त्तर प्रदेश के औरेय्या में गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

अगस्त माह में एक युवती ने पिथौरागढ़ कोतवाली में तहरीर देकर एक युवक द्वारा उसकी आपत्त्तिजनक वीडियो व्हाट्सअप गु्रप में डालने की शिकायत की थी। युवती ने अपनी तहरीर में कहा था कि फोन पर अपना नाम मोनू बताने वाला युवक उसके फोन पर अश्लील मैसेज करता था। जबरन शादी के लिए बदनाम करने की धमकी देता है।  युवती की तहरीर पर पुलिस ने 354 डी , 506 भादवि व 67ए आइटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम का गठन किया। जिसमें  एसआइ प्रदीप कुमार, एसआइ साइबर सैल प्रभारी प्रियंका इगराल, अरविंद कुमार, धु्रव सिंह और पंकज पंगरिया को शामिल किया। टीम ने मामले की जांच करते हुए आरोपी का पता लगाया।  प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस व साइबर टीम ने आरोपी असित चौहान 20 वर्ष पुत्र राजीव चौहान  निवासी सुरैधा थाना ऐरवाकटरा जनपद औरेय्या को उसके गांव सुरैधा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.