Move to Jagran APP

पंतनगर में किशोरी से जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज आरोपित को जेल भेजा

पंतनगर थाना क्षेत्र में 11 साल की किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच महिला उप निरीक्षक सुरभि बौड़ाई को सौंपी गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 01:52 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 01:52 PM (IST)
पंतनगर में किशोरी से जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज आरोपित को जेल भेजा
पंतनगर में किशोरी से जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज आरोपित को जेल भेजा

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : पंतनगर थाना क्षेत्र में 11 साल की किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने बताया कि उसकी 11 साल की पुत्री है। 19 मई की शाम को उसकी पुत्री घर में ही थी। इसी बीच शांतिपुरी नंबर चार निवासी करन सिंह पंडा पुत्र सुंदर सिंह आया और उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने अकेले में उसकी पुत्री से दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर उसकी बेटी ने उन्हें घटना की जानकारी दी।

पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद पंतनगर थाना पुलिस ने करन सिंह के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। थानाध्यक्ष पंतनगर मदन मोहन जोशी ने बताया कि रविवार को दुष्कर्म के आरोपित करन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। करन को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच महिला उप निरीक्षक सुरभि बौड़ाई को सौंपी गई है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.