Move to Jagran APP

पंतनगर में ट्रेन से कटकर टीडीसी के कर्मचारी की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम

माल गोदाम के पास रामनगर से बांद्रा को जाने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर टीडीसी कर्मचारी की कटकर मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पहुंची पंतनगर थाना पुलिस और जीआरपी लालकुआं मौके पर पहुंच कर और घटना की जानकारी ली।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 10:52 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 10:52 AM (IST)
पंतनगर में ट्रेन से कटकर टीडीसी के कर्मचारी की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम
पंतनगर में ट्रेन से कटकर टीडीसी के कर्मचारी की मौत, स्वजनों में मचा कोहराम

पंतनगर, जागरण संवाददाता : माल गोदाम के पास रामनगर से बांद्रा को जाने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर टीडीसी कर्मचारी की कटकर मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पंतनगर थाना पुलिस और जीआरपी लालकुआं मौके पर पहुंच कर और घटना की जानकारी ली।

loksabha election banner

मूलरूप से सितारगंज के ग्राम लौका निवासी 46 वर्षीय इंद्रजीत पुत्र राम रुप पत्नी, दो पुत्र और एक पुत्री के साथ टीडीसी कालोनी, पंतनगर, हल्दी में रहता था। वह तराई विकास निगम नगला के बीज विधायन संयत्र में श्रमिक था। बताया जा रहा है कि शनिवार को वह जवाहर नगर क्षेत्र में आवश्यक कार्य से गया था। वापसी में रेलवे लाइन के किनारे-किनारे आ रहा था। इसी बीच पंतनगर रेलवे स्टेशन के मालगोदाम के पास रामनगर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

यह देख आसपास के लोगों ने पंतनगर थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसओ पंतनगर मदन मोहन जोशी, एसआई राजेंद्र कुमार पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके अलावा लालकुआं से भी जीआरपी पहुंच गई। इंद्रजीत की मौत की खबर सुनकर स्वजन भी पहुंच गए। उसकी लाश देखकर स्वजनों में कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.