Move to Jagran APP

युवाओं के ताऊ बंशीधर भगत सोशल मीडिया पर छाए, कार्यकर्ता से लेकर समर्थकों तक ने पोस्ट की फोटो

वैसे तो बंशीधर भगत के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने की आहट तीन दिन पहले से ही मिल गई थी। संभावनाओं के बहाने ही सोशल मीडिया में लोगों ने भगत की तस्वीर पोस्ट कर बधाई देनी शुरू कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 01:55 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 01:55 PM (IST)
युवाओं के ताऊ बंशीधर भगत सोशल मीडिया पर छाए, कार्यकर्ता से लेकर समर्थकों तक ने पोस्ट की फोटो
युवाओं के ताऊ बंशीधर भगत सोशल मीडिया पर छाए, कार्यकर्ता से लेकर समर्थकों तक ने पोस्ट की फोटो

हल्द्वानी, जेएनएन : वैसे तो बंशीधर भगत के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने की आहट तीन दिन पहले से ही मिल गई थी। संभावनाओं के बहाने ही सोशल मीडिया में लोगों ने भगत की तस्वीर पोस्ट कर बधाई देनी शुरू कर दी। लाइक और कमेंट ने बता दिया कि भगत दा युवाओं में भी लोकप्रिय हैं। गुरुवार दोपहर में जैसे ही देहरादून पार्टी कार्यालय से विधायक भगत के प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा हुई। पूरा सोशल मीडिया उनकी तस्वीरों के साथ बधाई देने वालों से पट गया। युवाओं ने उन्हें ताऊजी संबोधित करते हुए बधाई दी, वहीं वरिष्ठ नेताओं ने उनके सम्मान में पोस्ट शुरू कर दी। 

loksabha election banner

समर्थकों ने शेयर की साथ की फोटो

फेसबुक पर राजेंद्र सिंह बिष्ट ने लिखा,'संगठन में आया नया उत्साह।' गौरव जोशी, गौरव बिष्ट, रवि कुमार ने ताऊजी को बधाई देते हुए संदेश लिखा है तो प्रताप बिष्ट, विजय भट्ट, सौरभ भट्ट, दिनेश खुल्बे, हरेंद्र दर्मवाल, विपिन पांडे, ललित जोशी, चंद्रशेखर जोशी, अमन अली खान ने भगत दा से राजनीतिक अनुभव मिलने की बात पोस्ट की है। उनके सम्मान में कई कोटेशन भी लिखे हैं। दलगत राजनीति से इतर कांग्रेस व व्यापारी नेता हुकुम सिंह कुंवर ने पोस्ट किया है-'लंबे समय से मित्रता बनाए रखने वाले बंशीधर भगत को नई जिम्मेदारी मिलने पर हार्दिक बधाई।'

भगतदा के नाम से फेसबुक एकाउंट लाइव

प्रदेश अध्यक्ष के रूप में बंशीधर भगत के नाम की घोषणा होते ही उनके फेसबुक एकाउंट से लाइव प्रसारण शुरू हो गया। पद संभालते ही उनकी प्रोफाइल भी अपडेट हो गई। लिखा-नया दायित्व प्रदेश अध्यक्ष। इसके बाद भगत ने शाम को पोस्ट किया-'आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष चुनाव संपन्न होने के बाद मुझे प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड की जिम्मेदारी दी गई। इसके लिए केंद्रीय शीर्ष नेतृत्व का हृदय की गहराइयों से हार्दिक आभार। आप सभी कार्यकर्ताओं का स्नेह व आशीर्वाद सदैव मुझ पर बना रहे।'

घर से लेकर कार्यालय तक जश्न, जोश और बधाई

बंशीधर भगत के प्रदेश अध्यक्ष बनने से कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है। शहर में कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंचे। भाजपा कार्यालय समेत अन्य जगहों पर मिठाई वितरित कर खुशी मनाई।  ऊंचापुल आवास पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने बंशीधर की पत्नी निर्मला भगत, विकास भगत, हिमानी भगत को बधाई दी। उनके भाई भोला भगत, भुवन भगत व लीलाधर भगत को मिठाई खिलाई। समर्थकों ने ढोल नगाड़े के साथ आतिशबाजी भी की। इसके साथ ही उनके शहर आगमन को लेकर भी तैयारी शुरू हो गई। कई कार्यकर्ता होर्डिंग बनवाने में जुट गए।

कुमाऊं संभाग कार्यालय में मना जश्न

नगर अध्यक्ष विनीत अग्रवाल की अध्यक्षता में भाजपा कुमाऊं संभाग कार्यालय में जश्न मनाया गया। विनीत ने कहा कि भगत दा ने जिले की तीन चौथाई विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है। इस दौरान पूर्व नगर अध्यक्ष पुनीत लाल ढींगरा, विजय मनराल, मजहर नईम नवाब भी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें : महत्वाकांक्षाओं ने कई बार सिर उठाया पर धैर्य ने बंशीधर भगत का साथ नहीं छोड़ा 

यह भी पढ़ें : बंशीधर भगत ने उपेक्षा के दौर में भी गिरने नहीं दिया मनोबल, राजनीतिक कौशल से बढ़ाया अपना कद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.