Move to Jagran APP

लालकुआं में जेब खर्च के लिए अपने ही घर में कर डाली चोरी, छह हजार में बेच दी पानी की मोटर

समाजसेवी आनंद गोपाल बिष्ट के घर से पानी की मोटर चोरी हो गई थी। चार अगस्त को आनंद गोपाल बिष्ट ने कोतवाली में तहरीर देकर मामले का खुलासा करने की मांग की। पुलिस की जांच में वादी के पुत्र के ही संलिप्त होने की बात सामने आयी।

By Prashant MishraEdited By: Published: Sat, 14 Aug 2021 05:43 PM (IST)Updated: Sat, 14 Aug 2021 05:43 PM (IST)
लालकुआं में जेब खर्च के लिए अपने ही घर में कर डाली चोरी, छह हजार में बेच दी पानी की मोटर
पुलिस ने वादी आनंद गोपाल बिष्ट के पुत्र समेत व मोटर को खरीदने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

जागरण संवाददाता, लालकुआं : विगत सप्ताह संजय नगर में ग्रामीण के घर से चोरी हुए पानी की मोटर की चोरी के मामले में पुलिस ने वादी के पुत्र समेत दो लोगों को हिरासत में लेने के बाद जेल भेज दिया है। मामले को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

loksabha election banner

बीती दो अगस्त को संजय नगर द्वितीय निवासी समाजसेवी आनंद गोपाल बिष्ट के घर से पानी की मोटर चोरी हो गई थी। चार अगस्त को आनंद गोपाल बिष्ट ने कोतवाली में तहरीर देकर मामले का खुलासा करने की मांग की। इस पर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच बिंदुखत्ता चौकी इंचार्ज संजय बृजवाल को सौंप दी। पुलिस की जांच में वादी के पुत्र के ही संलिप्त होने की बात सामने आयी।

इस पर गुरुवार को पुलिस ने वादी आनंद गोपाल बिष्ट के पुत्र समेत व मोटर को खरीदने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। बाद में उनकी निशानदेही पर मोटर भी बरामद कर ली। पूछताछ में वादी के पुत्र ने बताया कि घर से उसे जेब खर्च के लिए पैसा नही मिलता है। इसलिए उसने घर के आंगन में लगी मोटर को खोलकर उसे छह हजार रुपये में बेच दिया। आरोपितों को दबोचने वाली पुलिस टीम में एसआइ संजय बृजवाल, कांस्टेबल राजेश कुमार, दयालनाथ व तरुण मेहता थे।

चोरों ने दुकान का ताला तोड़ 21 हजार की नकदी व समान उड़ाया

कालाढूंगी : क्षेत्र में चोरों को पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा। गुरुवार रात चोरों ने चकलुवा देवीपुरा चौराहे पर दुकान में 21 हजार की नकदी व अन्य सामान साफ कर दिया।

  दुकान स्वामी भगवान कुमटिया का आंचल दूध की बिक्री करते हैं। शुक्रवार सुबह तड़के चार बजे उनकी दूध की गाड़ी जाने लगी तो शटर का ताला टूटा हुआ मिला। दुकान में सामन बिखरा था और गल्ले में रखी नकदी गायब थी। सामान व नकदी गायब होने पर उनके होश उड़ गए। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को एक मोबाइल मिला। भगवान कुमटिया ने बताया कि 27 हजार की नकदी सहित चोरों ने दूध, दही, मक्खन, चायपत्ती का कट्टा समेत अन्य सामान साफ कर दिया। दुकान से कुछ ही दूरी पर रोड में सामान से भरा बोरा मिला। शायद अधिक सामान होने की वजह से चोर उसे रास्ते मेें ही छोड़ गए। एसआइ रमेश पंत ने बताया कि क्षेत्र के नशेडिय़ों को चिन्हित कर पूछताछ की जा रही है और बरामद मोबाइल की मदद से चोरों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.