Move to Jagran APP

460 ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, बरेली से लाकर रुद्रपुर में बेचता था

रुद्रपुर कि रेशमवाडी में अफीम की तस्करी करने वाले तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 50 हजार कीमत की 460 ग्राम अफीम बरामद की है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 09:23 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 09:23 AM (IST)
460 ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, बरेली से लाकर रुद्रपुर में बेचता था
460 ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, बरेली से लाकर रुद्रपुर में बेचता था

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर कि रेशमवाडी में अफीम की तस्करी करने वाले तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 50 हजार कीमत की 460 ग्राम अफीम बरामद की है। पुलिस के मुताबिक तस्कर बरेली से अफीम लाकर रुद्रपुर में सप्लाई करता था। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस संधिगतों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। गुरुवार रात भी पुलिस एसएसआई भुवन चंद जोशी, रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल के नेतृत्व में किच्छा रोड स्थित रेशमवाडी में गश्त पर थी। इसी बीच पुलिस ने संधिगतों से पूछताछ शुरू कर दी। यह देख एक युवक भागने लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में पुलिस को उसके पास से 460 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम रेशमवाड़ी निवासी मोहमद हुसैन उर्फ छोटे बताया। बताया कि वह अफीम बरेली से खरीदकर लाता है और रेशमवाड़ी सहित अन्य क्षेत्रों में बेचता है। कोतवाल कैलाश भट्ट ने बताया कि तस्कर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.