Move to Jagran APP

ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर टनकपुर थाने के छह पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

ड्यूटी में लापरवाही बरतना टनकपुर थाने के छह पुलिस कर्मियों पर भारी पड़ गया। लंबे समय से गैर हाजिर रहने के आरोप में एसपी ने इन्हें लाइन हाजिर करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। लाइन हाजिर कर्मचारियों में चार महिला पुलिस कर्मी भी शामिल हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 01:40 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 01:40 PM (IST)
ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर टनकपुर थाने के छह पुलिस कर्मी लाइन हाजिर
ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर टनकपुर थाने के छह पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

चम्पावत, जागरण संवाददाता : ड्यूटी में लापरवाही बरतना टनकपुर थाने के छह पुलिस कर्मियों पर भारी पड़ गया। लंबे समय से गैर हाजिर रहने के आरोप में एसपी ने इन्हें लाइन हाजिर करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। लाइन हाजिर कर्मचारियों में चार महिला पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। इस कार्रवाई से पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है।

loksabha election banner

टनकपुर में तैनात सिपाही शशि किरण राणा, गिरीश राम, विजय लक्ष्मी, बृजेश कुमार, अखिला गडिय़ा और हेमलता कश्यप पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि ये सिपाही लंबे समय से ड्यूटी से नदारद चल रहे थे। कई बार इन्हें ड्यूटी में लौटने के हिदायत देने के साथ अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई थी। इसके बाद भी पुलिस कर्मी ड्यूटी पर नहीं लौट रहे थे। मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए सीओ अविनाश वर्मा ने ड्यूटी से नदारद रहने वाले सभी पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट तैयार कर कार्रवाई के लिए एसपी को भेजी थी।

रविवार को एसपी देवेंद्र पींचा ने सभी छह सिपाहियों को तत्काल लाइन हाजिर करने के आदेश जारी कर दिए हैं। उनके स्थान पर टनकपुर में दूसरे सिपाहियों को भेजने की तैयारी शुरू हो चुकी है। एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया है। सीओ अविनाश वर्मा ने बताया कि लाइन हाजिर किए गए सभी पुलिस कर्मी लंबे समय से गैर हाजिर थे और बार-बार चेतावनी के बाद भी ड्यूटी में नहीं आ रहे थे। एसपी के निर्देश पर इन्हें लाइन हाजिर किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.