किच्छा की तेल फैक्ट्री में कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूटने वाले छह गिरफ्तार

16 जनवरी की रात किच्छा के ग्राम इंदरपुर में निर्माणाधीन तेल फैक्ट्री में बदमाश घुस गए थे। इस दौरान उन्होंने इंदरपुर निवासी राहुल पुत्र तेजप्रताप को उसके साथी को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया था। 10 लाख का सामान डकैत लूटकर फरार हो गए थे।

Skand ShuklaPublish: Sun, 23 Jan 2022 03:56 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 03:56 PM (IST)
किच्छा की तेल फैक्ट्री में कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूटने वाले छह गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, किच्छा : निर्माणाधीन तेल फैक्ट्री में हुई डकैती का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने छह लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चार लुटेरे फरार चल रहे हैं। पुलिस गिरफ्तार लुटेरों को जेल भेजकर फरार चल रहे लुटेरों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए पुलिस की दो टीम लगी हुई है। पुलिस ने डकैती में लूटा गया माल भी बरामद कर लिया है।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि 16 जनवरी की रात किच्छा के ग्राम इंदरपुर में निर्माणाधीन तेल फैक्ट्री में बदमाश घुस गए थे। इस दौरान उन्होंने इंदरपुर निवासी राहुल पुत्र तेजप्रताप को उसके साथी को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया था। साथ ही सरिया, पाइप, ड्रिल मशीन समेत 10 लाख का सामान डकैत लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि डकैती के पर्दाफाश के लिए सीओ किच्छा ओमप्रकाश और कोतवाल अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम जुट गई थी। टीम ने घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। जिससे पुलिस को अहम सुराग मिले थे। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि शनिवार को पुलिस टीम को सूचना मिली कि डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश कैंटर में माल लोडकर रुद्रपुर से आ रहे हैं। जिस पर पुलिस टीम ने लालपुर क्षेत्र में वाहन को रोककर लूटा हुआ माल बरामद कर लिया।

इस दौरान पुलिस ने इशाहपुर, घोटिया, टांडा रामपुर निवासी नाहिद, सैजना किच्छा निवासी निसार अहमद, आफिस हुसैन, महबूब शाह, द्वारिका फेस टू रुद्रपुर निवासी आफताब, हजरतनगर बिलासपुर निवासी मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने 315 बोर का तमंचा भी बरामद किया।

पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि घटना से पहले उन्होंने रैकी की थी। बताया कि उनके साथ हजरपुर, बिलासपुर निवासी इसरत, रिजवान, सैजन किच्छा निवासी तसव्वुर और असलम भी शामिल थे। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By Skand Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept