Move to Jagran APP

रुद्रपुर में होटल स्वामी पर शराब की बोतल से हमला, तमंचा तानकर धमकाया

होटल स्वामी जितेंद्र का कहना है कि हमलावर कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आए हैं। उन्होंने एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

By Prashant MishraEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 10:22 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 10:22 PM (IST)
रुद्रपुर में होटल स्वामी पर शराब की बोतल से हमला, तमंचा तानकर धमकाया
पीड़ित ने एसपी सिटी से मिलकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: डीडी चौक पर होटल स्वामी पर तमंचा तानकर शराब की बोतल से हमला कर दिया गया। बीच बचाव को आए उसके साथी की भी पिटाई की। आसपास के लोग एकत्र हुए तो हमलावर फरार हो गए। पीड़ित ने एसपी सिटी से मिलकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

शुक्रवार को शांति कालोनी निवासी जितेंद्र सिंह एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल से मिले और तहरीर सौंपी। उनका कहना था कि गंगापुर रोड पर उनका होटल है। वह डीडी चौक स्थित लालकुआं टैक्सी स्टैंड पर अपने मित्र रवि चौहान के साथ खड़ा था। इसी बीच डिबडिबा निवासी कुछ युवक वहां पहुंच गए और उससे गालीगलौज करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने उसकी पिटाई शुरू कर दी और शराब के बोतल से सिर पर वार कर दिया। जिससे वह घायल हो गया।

यह देख उसका साथी रवि चौहान बीच बचाव को आया तो हमलावरों ने उसकी भी पिटाई कर दी। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो हमलावर देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए। जितेंद्र का कहना है कि हमलावर कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आए हैं। उन्होंने एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि शिकायत मिली है, जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पिस्टल के बल पर अधेड़ पर हमला

रुद्रपुर: पिस्टल के बल पर किच्छा निवासी अधेड़ पर हमला कर दिया गया। बीच बचाव करने पर उनके साथी की भी पिटाई की। जिससे दोनों घायल हो गए। इस मामले में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही बरामद फुटेज की मदद से उनकी पहचान करनी शुरू कर दी है।

पंजाबी मोहल्ला, किच्छा वार्ड नंबर 15 निवासी फैजान खान ने बताया कि उसके पिता नाजिम अली सतगुरु बुटिक रुद्रपुर में काम करते हैं। बुधवार को उनके मोबाइल पर एक कॉल आई और मल्सा रोड स्थित तुलसी द्वार से आगे पेट्रोल पंप पर मिलने के लिए बुलाया।

इस पर उसके पिता गुरुवार सुबह अपने एक साथी मुजीब खान निवासी दरऊ किच्छा के साथ मिलने के लिए चले गए। कुछ देर बाद सफेद रंग की कार में सवार तीन चार लोग वहां पहुंच गए। जिनके हाथ में पिस्टल और लाठी डंडे थे। इस दौरान उन्होंने उसके पिता से गालीगलौज करते हुए पिस्टल के बल पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। यह देख पिता के साथी मुजीब खान बीच बचाव करने लगे तो उन पर भी हमला किया गया। जिससे दोनों घायल हो गए। शोर होने पर लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.