Move to Jagran APP

कांग्रेस पार्षद के अपहरणकर्ताओं के करीब पहुंची पुलिस, अहम सुराग हाथ लगे nainital news

कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा को अगवा करने वाले अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस और एसओजी की छह टीमें गाजियाबाद में डेरा डाले हुए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 05:21 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 05:21 PM (IST)
कांग्रेस पार्षद के अपहरणकर्ताओं के करीब पहुंची पुलिस, अहम सुराग हाथ लगे nainital news
कांग्रेस पार्षद के अपहरणकर्ताओं के करीब पहुंची पुलिस, अहम सुराग हाथ लगे nainital news

रुद्रपुर, जेएनएन : कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा को अगवा करने वाले अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस और एसओजी की छह टीमें गाजियाबाद में डेरा डाले हुए हैं। माना जा रहा है कि पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की लोकेशन ट्रेस कर उनके करीब पहुंच चुकी है, जल्द ही पुलिस अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर सकती है। 15 जनवरी की रात कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा का बलेनो कार सवार छह बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। साथ ही 20 लाख की फिरौती मांगी थी। इस पर पुलिस टीम अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई थी।

loksabha election banner

गिरोह से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे

शनिवार शाम को पुलिस के दबाव के चलते अपहरणकर्ताओं ने अमित को गाजियाबाद के पीवीआर मॉल राजनगर में छोड़ दिया और फिर फरार हो गए थे। पार्षद की बरामदगी के बाद पुलिस की कुछ टीम जहां उसे लेकर रुद्रपुर वापस लौट आई थी, वहीं पुलिस और एसओजी की टीम ने गाजियाबाद में ही डेरा डाल दिया था। साथ ही गाजियाबाद पुलिस की मदद से अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी थी। सूत्रों के मुताबिक अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने के लिए संदिग्धों से हुई पूछताछ के बाद पुलिस के हाथ गिरोह से जुड़े अहम सुराग लगे हैं। जिसके बाद पुलिस ने  अपहरणकर्ताओं की लोकेशन भी ट्रेस कर ली है। बताया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस उनकी गिरफ्तारी कर सकती है। एसएसपी बङ्क्षरदरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है। जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संदिग्धों के साथ गाजियाबाद पहुंची बैकअप टीम

शनिवार शाम को पुलिस ने अपह्त पार्षद अमित मिश्रा को गाजियाबाद से बरामद कर लिया था। इस बीच पुलिस ने दो संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी। इधर, अपहरणकर्ताओं से जुड़े सुराग मिलने के बाद सोमवार सुबह पुलिस की दो टीमें हिरासत में लिए गए संदिग्धों को लेकर गाजियाबाद पहुंच चुकी हैं।

जेल में बंद व रिहा हो चुके बदमाशों से पूछताछ

पार्षद की बरामदगी के बाद पुलिस की छह टीमें अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई हैं। इसके लिए पुलिस टीम जहां गाजियाबाद, बागपत, मुरादनगर, लोनी समेत अन्य क्षेत्रों में संदिग्धों की धरपकड़ कर उनसे पूछताछ कर रही हैं। वहीं पुलिस की दो टीमें पूर्व में अपहरण, लूट और डकैती की वारदात में जेल से रिहा बदमाशों से भी पूछताछ करने में जुट गई हैं। साथ ही जेल में बंद बदमाशों से भी पुलिस पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें : किडनैप पार्षद गाजियाबाद से बरामद, अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें : फेसबुक आइडी हैक कर या दूसरी फेक आइडी बनाकर रिश्तेदारों से मदद के नाम पर मांगे जा रहे पैसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.