Move to Jagran APP

साप्‍ताहिक अवकाश के कारण परिवहन निगम के यात्रियों ने झेली मुसीबत nainital news

परिवहन निगम की सेवाएं रविवार को एक बार फिर लड़खड़ाती हुई नजर आई। साप्ताहिक अवका साश होने के कारण सुबह से ही निगम के हल्द्वानी बस अड्डे पर यात्रियों की भीड़ रही।

By Edited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 05:18 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 08:52 AM (IST)
साप्‍ताहिक अवकाश के कारण परिवहन निगम के यात्रियों ने झेली मुसीबत nainital news
साप्‍ताहिक अवकाश के कारण परिवहन निगम के यात्रियों ने झेली मुसीबत nainital news

हल्द्वानी, जेएनएन : परिवहन निगम की सेवाएं रविवार को एक बार फिर लड़खड़ाती हुई नजर आई। साप्ताहिक अवकाश होने के कारण सुबह से ही निगम के हल्द्वानी बस अड्डे पर यात्रियों की भीड़ रही पर पर्याप्त बसों की व्यवस्था न होने से उन्हें अपने गंतव्य को जाने के लिए घंटों परेशानी झेलनी पड़ी।

loksabha election banner

बदलते मौसम के साथ पहाड़ों पर होती बर्फबारी का लुत्फ उठाने के लिए स्थानीय लोगों के साथ ही अन्य राज्यों से भी लोगों के कुमाऊं में आने का सिलसिला जारी है। जिसके मद्देनजर रोडवेज स्टैंड पर भी भीड़ देखने को मिल रही है। हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन पर भी कुछ ऐसा ही आलम बना रहा। सुबह से रोडवेज स्टैंड पर यात्रियों की भीड़ इस कदर जमा होने लगी की दोपहर दो बजे तक काठगोदाम व हल्द्वानी डिपो को 18 बसों का संचालन दिल्ली मार्ग पर करना पड़ा, लेकिन इसके बाद भी स्थिति सामान्य नहीं हुई। इस दौरान निगम के बेड़ों में बसों की कमी भी नजर आई। जिस कारण यात्रियों को घंटों बसों का इंतजार करना पड़ा।

नई व पुरानी बसों के पहिये जाम

हल्द्वानी व काठगोदाम डिपो में नई बसों में खराबी आने के कारण निगम प्रबंधन ने 13 बसों को खड़ा करवा दिया है। साथ ही पुरानी बसों में से 14 बसों को नीलाम किए जाने के लिए डिपो में खड़ा किया गया है। इस कारण डिपो में बसों की संख्या में कमी आई है। अधिकारी वर्तमान में मौजूद बसों से ही संचालन व्यवस्था करने को मजबूर हैं।

नई बसों के खड़ी होने से बढ़ी दिक्‍कत

रवि कापड़ी, हल्द्वानी डिपो इंचार्ज, परिवहन निगम ने बताया कि यात्रियों की भीड़ अधिक होने से बसों के संचालन में कुछ परेशानी आई थी, लेकिन व्यवस्था को दुरुस्त कर लिया गया। जहां तक बसों की कमी की बात है तो नई बसों के खड़े होने से संख्या कम हुई है।

यह भी पढ़ें : गुजरात के युवक के साथ जयपुर में ट्रेन में कुकर्म, स्‍टेशन पर मिला बेहोश, एसटीएच में चल रहा इलाज

यह भी पढ़ें : सीएम त्रिवेन्‍द्र रावत ने कहा-जीडीपी गिरने से अर्थव्यवस्था पर नहीं पड़ेगा असर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.