This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

लालकुआं में तहसील गेट के पास पलटी गन्ना ले जा रही ओवरलोड ट्रैैक्टर-ट्रॉली

शनिवार की शाम को गन्ने से भरी ओवरलोड ट्रैैक्टर ट्रॉली लालकुआं तहसील गेट स्थित हाट बाजार में पर पलट गया। इस दौरान सड़क पर लहरा रहे ट्रेक्टर को देख राहगीरों व आसपास के लोगो मे भगदड़ मच गई।

Skand ShuklaSun, 24 Jan 2021 09:42 AM (IST)
लालकुआं में तहसील गेट के पास पलटी गन्ना ले जा रही ओवरलोड ट्रैैक्टर-ट्रॉली

लालकुआं, जागरण संवाददाता : शनिवार की शाम को गन्ने से भरी ओवरलोड  ट्रैैक्टर-ट्रॉली लालकुआं तहसील गेट स्थित हाट बाजार में पर पलट गया। इस दौरान सड़क पर लहरा रहे ट्रेक्टर को देख राहगीरों व आसपास के लोगो मे भगदड़ मच गई। कोरोना की वजह से इन दिनों हाट बाजार नही लगने के कारण एक बड़ा हादसा होते होते बच गया।

बता दें कि बरेली रोड में ओवरलोड वाहन बेरोकटोक चलते है। वर्तमान समय मे गन्ने के ओवरलोड व ओवरहाइट वाहन दुर्घटनाओ को दावत दी रहे है। शनिवार की सांय को तहसील गेट के पास ओवरब्रिज से उतरते समय गन्ने से लदा एक ट्रेक्टर लहराने व झोल मारने लगा।

चालक के लाख प्रयासों के बाद भी उक्त ट्रेक्टर अचानक हाट बाजार की ओर मुड़ गया। देखते देखते गन्ने से भरी ट्रॉली सड़क पर पलट गई। तहसील गेट स्थित भट्ट भोजनालय स्वामी ललित भट्ट ने बताया कि सड़क पर लहराते ट्रेक्टर को देख के लोगो में दहशत फैल गई थी। लोगो ने इधर उधर भाग कर जान बचाई। 

हाट बाजार लगी होती तो हो सकती थी बड़ी दुर्घटना

जिस स्थान पर ट्रेक्टर पलटा है वहा पर प्रत्येक शनिवार को हाट बाजार लगती है। जहा पर साम के समय हजारों लोग खरीददारी करने आते है। इसे सौभाग्य ही कहेंगे कि कोरोना संक्रमण के कारण इन दिनों बाजार नही लग रही है। वरना सैकड़ो लोग ट्रेक्टर की चपेट में आ सकते थे।

दोपहर को भी लहरा रहा था गन्ने से भरा एक ट्रैक्टर

साम को ट्रक के पलटने से पहले दोपहर को गन्ने से लदा ट्रक लालकुआ के कोतवाली चौराहे पर पुलिस के सामने लहराते हुए जा रहा था। टेक्टर का आगे का हिस्सा उठने के साथ ही ट्रॉली झोल मार रही थी। लग रहा था अब पलट जाए तब पलट जाए। सौभाग्य से ट्रेक्टर सकुशल निकल गया। जिसके बाद नगरवासियों ने राहत की सांस ली। लेकिन साम को तहसील गेट पर दूसरा ट्रेक्टर पलट गया।

नैनीताल में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!