Move to Jagran APP

भगत के बयान पर भड़का विपक्ष, हरदा बोले, 56 विधायकों को बना दें सीएम

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत के बयान को एक बार फिर विपक्ष ने मुद्दा बना लिया है। भगत के वायरल हो रहे वीडियो में बयान है हम 10 मुख्यमंत्री बनाएं एक बनाएं या दो बनाएं इससे जनता को मतलब नहीं। जनता को काम चाहिए और स्वराज चाहिए।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 09:59 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 09:59 AM (IST)
भगत के बयान पर भड़का विपक्ष, हरदा बोले, 56 विधायकों को बना दें सीएम
भगत के बयान पर भड़का विपक्ष, हरदा बोले, 56 विधायकों को बना दें सीएम

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत के बयान को एक बार फिर विपक्ष ने मुद्दा बना लिया है। भगत के वायरल हो रहे वीडियो में बयान है, हम 10 मुख्यमंत्री बनाएं, एक बनाएं या दो बनाएं, इससे जनता को मतलब नहीं। जनता को काम चाहिए और स्वराज चाहिए। इसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं। भगत के एक समाचार एजेंसी को दिए इस बयान को विपक्ष ने मुद्दा बना लिया है। इस पर पूर्व सीएम हरीश रावत से लेकर अन्य तमाम कांग्रेस नेताओं ने तीखी टिप्पणी की है।

loksabha election banner

भगत के इस बयान के बाद ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने लिखा है, आप लोग तीन या 10 ही क्यों, आपके विधायकों की संख्या 56 है। एक-एक बार सभी को मुख्यमंत्री बना दीजिए। इससे बहुत सारी आत्मा तृप्त हो जाएंगी। हरदा की इस टिप्पणी पर भी लोगों ने कटाक्ष किया है। किसी ने पूर्व सीएम से ही अपने शासनकाल के पांच कार्य पूछ लिए तो किसी ने उनके बयान की सराहना की है।

वहीं, हरदा नवनियुक्त सीएम पुष्कर सिंह धामी को भी लगातार चुनौती दिए हुए हैं। कभी सलाह देने में जुटे हैं तो कभी उन पर तीखा कटाक्ष कर रहे हैं। इधर, कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री महेश शर्मा ने भी मीडिया को जारी बयान में कहा है कि भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री भगत का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। उनके नजरिये को लेकर इतना कहना चाहते हैं कि 2022 में जनता का मतलब जनता जरूर बता देगी।

वीडियो को तेजी से वायरल करने में जुटा रहा विपक्ष

कैबिनेट मंत्री भगत के बयान वाले इस वीडियो को विपक्षी नेता दिन भर वायरल करने में जुटे रहे। उनके इस बयान पर अलग-अलग तरह की टिप्पणी की जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.