Move to Jagran APP

टनकपुर-जौलजीबी मार्ग पर सड़क कटिंग के दौरान जेसीबी पर बोल्डर गिरा बोल्‍डर, ऑपरेटर की मौत

टनकपुर-जौलजीबी मार्ग पर सीम से खिरद्वारी के लिए कट रही रोड के जेसीबी पर बोल्डर गिरने से ऑपरेटर की मौत हो गई। कार्यदाई संस्था पीआईयू की सूचना पर पहुंची तामली थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पंचानामे और पीएम की के लिए टनकपुर भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 07:05 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 07:05 PM (IST)
टनकपुर-जौलजीबी मार्ग पर सड़क कटिंग के दौरान जेसीबी पर बोल्डर गिरा बोल्‍डर, ऑपरेटर की मौत
टनकपुर-जौलजीबी मार्ग पर सड़क कटिंग के दौरान जेसीबी पर बोल्डर गिरा बोल्‍डर, ऑपरेटर की मौत

संवाद सहयोगी, चम्पावत : टनकपुर-जौलजीबी मार्ग पर सीम से खिरद्वारी के लिए कट रही रोड के जेसीबी पर बोल्डर गिरने से जेसीबी ऑपरेटर की मौत हो गई। कार्यदाई संस्था पीआईयू की सूचना के बाद पहुंची तामली थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पंचानामे और पीएम की के लिए टनकपुर भेज दिया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे गई है।

loksabha election banner

सीम से खिरद्वारी की तरफ इन दिनों विधायक निधि से करीब तीन किमी रोड निर्माण का कार्य चल रहा है। बताया जा रहा है कि शनिवार को सड़क कटिंग के दौरान अचानक एक बड़ा बोल्डर जेसीबी मशीन के उपर गिर गया। जिसकी चपेट में आने से बागेश्वर निवासी 24 वर्षीय ऑपरेटर भास्कर तिवारी पुत्र भुवन चंद्र तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद तामली थाना प्रभारी अनुराग सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को कब्जे में लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि ऑपरेटर के शव को टनकपुर भेज दिया गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद पंचायतनामा भरने के बाद पीएम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रास्ता खराब होने के कारण देर शाम तक शव अस्पताल नहीं पहुंच पाया था। उन्होंने बताया कि मृतक का पूरा हुलिया पता नहीं चल पाया है। परिजनों के आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.