Move to Jagran APP

रुद्रपुर में सट्टे की खाईबाड़ी करता एक गिरफ्तार, सट्टा पर्ची और 3990 रुपये बरामद, केस दर्ज

पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम दूधियानगर निवासी अमर कश्यप पुत्र विजयपाल कश्यप बताया। बाद में पुलिस ने अमर कश्यप के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि गिरफ्तार सटोरिए को कोर्ट में पेश किया जा रहा है

By Prashant MishraEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 11:43 AM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 11:43 AM (IST)
रुद्रपुर में सट्टे की खाईबाड़ी करता एक गिरफ्तार, सट्टा पर्ची और 3990 रुपये बरामद, केस दर्ज
कुछ और सटोरिए के नाम प्रकाश में आए हैं, उनके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : दूधियानगर क्षेत्र में सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे एक सटोरिए को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने सट्टे की पर्ची और 3990 रुपये भी बरामद किए। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कुछ और सटोरिए के नाम प्रकाश में आए हैं, उनके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह रम्पुरा चौकी पुलिस गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि दूधियानगर जाने वाले रोड पर एक खाली मैदान में कुछ लोग सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे हैं। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख सट्टा लगा रहे कुछ  युवकों के साथ ही सट्टे की खाईबाड़ी कर रहा युवक भी भागने लगा। इस पर पुलिस ने उसे सट्टा खिला रहा युवक को दबोच लिया। उसके पास से पुलिस को सट्टे की पर्ची और 3990 रुपये बरामद किए। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम दूधियानगर निवासी अमर कश्यप पुत्र विजयपाल कश्यप बताया। बाद में पुलिस ने अमर कश्यप के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि गिरफ्तार सटोरिए को कोर्ट में पेश किया जा रहा है, इसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा। बताया कि आरोपित से पूछताछ में सट्टे से जुड़े कुछ और लोगाें के नाम भी सामने आए हैं। प्रकाश में आए लोगों के खिलाफ भी इनपुट जुटाया जा रहा है, जल्द ही उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.