Move to Jagran APP

किच्छा निवासी हाईकोर्ट के अधिवक्ता के कार की फर्जी तरीके से जारी करा ली एनओसी

किच्छा में फर्जी तरीके से अधिवक्ता के कार की एनओसी निकालने का मामला सामने आया है। हल्द्वानी शोरूम से जब उनके पास वैरिफिकेशन के लिए कॉल गई तो वह स्तब्ध रह गए। उन्होंने बताया कि उन्होंने तो एनओसी के लिए आवदेन किया ही नहीं है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 03:33 PM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 03:33 PM (IST)
किच्छा निवासी हाईकोर्ट के अधिवक्ता के कार की फर्जी तरीके से जारी करा ली एनओसी
किच्छा निवासी हाईकोर्ट के अधिवक्ता के कार की फर्जी तरीके से जारी करा ली एनओसी

किच्छा, जागरण संवाददाता : किच्छा में फर्जी तरीके से अधिवक्ता के कार की एनओसी निकालने का मामला सामने आया है। हल्द्वानी शोरूम से जब उनके पास वैरिफिकेशन के लिए कॉल गई तो वह स्तब्ध रह गए। उन्होंने बताया कि उन्होंने तो एनओसी के लिए आवदेन किया ही नहीं है। बहरहाल उन्होंने शोरूम पहुंचकर एनओसी रिसीव की और थाने में मामले की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शूर कर दी है।

loksabha election banner

अधिवक्ता उच्च न्यायालय आनंद कुमार पांडे ने दी तहरीर में कहा उनको मारुति एरेना शो रूम हल्द्वानी से पता चला कि उनके नाम की गाड़ी संख्या यूके 05 बी 6223 की एनओसी आई है। सूचना मिलने पर शोरूम पहुंचे और एनओसी ले ली। पता चला कि किच्छा कार बाजार से उनकी आईडी व फोटो के साथ ही उनके फर्जी हस्ताक्षर करवाकर नवीन कुमार पांडेय पुत्र सुरेंद्र नाथ पांडेय निवासी रामपुर मिल्की पो. गंगनहर जनपद भोजपुर बिहार ने एनओसी के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। जिसकी एनओसी उनके नाम पर पहुंची थी। जबकि उनके द्वारा एनओसी के लिए कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया था।

फर्जी तरीके से उनके उनके प्रमाण पत्रों का प्रयोग कर एनओसी के लिए आवेदन किया गया था। इससे पूर्व भी उसके नाम से प्रार्थना पत्र एनओसी के लिए दिया जा चुका है। जिसकी शिकायत उन्होंने किच्छा कोतवाली में की थी, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाई किच्छा पुलिस द्वारा नहीं की गई। नैनीताल से प्रार्थना पत्र मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.