बागेश्वर में नेपाली मजदूर की निर्ममता से हत्या, खून से लतपथ शव के पास नशे में धुत बैठा था साथी

बागेश्वर जिले के कपकोट पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत मुनार गांव में एक नेपाली मजदूर की हत्या हो गई है। उसका शव कमरे में खून से सना हुआ बरामद हुआ है। साथ में रह रहा दूसरा नेपाली शराब के नशे में धुत था।

Skand ShuklaPublish: Mon, 17 Jan 2022 09:27 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:27 AM (IST)
बागेश्वर में नेपाली मजदूर की निर्ममता से हत्या, खून से लतपथ शव के पास नशे में धुत बैठा था साथी

संवाद सूत्र, कपकोट : बागेश्वर जिले के कपकोट पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत मुनार गांव में एक नेपाली मजदूर की हत्या हो गई है। उसका शव कमरे में खून से सना हुआ बरामद हुआ है। साथ में रह रहा दूसरा नेपाली शराब के नशे में धुत था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने उसे हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कपकोट थाने से मिली जानकारी के अनुसार मुनार से गांसी के लिए इन दिनों पीएमजीएसवाई की सड़क निर्माण का काम चल रहा है। सड़क निर्माण में नेपाली मजदूर काम कर रहे हैं। इसमें कुछ मजदूर प्रवीण सिंह के मकान में किराये पर रह रहे थे। रविवार की शाम करीब सात बजे ग्राम प्रधान ने फोन किया कि गांव में 30 वर्षीय बुद्धि बहादुर पुत्र शेते बहादुर की हत्या हो गई है।

उसका खून से सना शव कमरे में पड़ा था, जबकि उसके कमरे में रह रहा दूसरा साथी शराब के नशे में धुत है। सूचना के बाद थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले शव को कब्जे में लिया। सड़क निर्माण में काम कर रहे अन्य नेपालियों से लेकर ठेकेदार से घटना की जानकारी ली। साथ में रह रहे नेपाली हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक बागेश्वर अमित श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार की शाम पुलिस को सूचना मिली की मुनार में दो नेपाली मजदूरों का आपस में झगड़ा हुआ है, जिसमें एक की मौत हो गई है। सूचना के बाद पुलिस गांव में पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। साथी मजदूर को हिरासत में लेकर जांच शुरू की जा रही है।

Edited By Skand Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम