Move to Jagran APP

रामनगर में पड़ोसी युवक बना हैवान, पांच साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, अपहरण कर रातभर घुमाता रहा

बुधवार देर शाम ग्राम पूछड़ी गांव से पांच वर्षीय एक बच्ची को पड़ोस का युवक अंकित पुत्र मदन बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था। पूछताछ में पता चला कि पड़ोसी युवक बच्ची को गलत नियत से अपने साथ ले गया था। रात में उसने दुष्कर्म किया।

By Prashant MishraEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 04:55 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 08:13 AM (IST)
रामनगर में पड़ोसी युवक बना हैवान, पांच साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, अपहरण कर रातभर घुमाता रहा
पुलिस ने आरोपित युवक को जेल भेज दिया।

जागरण संवाददाता, रामनगर: पूछड़ी गांव से अपहरण कर ले गए बच्ची को पुलिस ने 12 घंटे बाद बरामद कर लिया। पड़ोसी युवक भी बच्ची संग पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अपहरण कर ले जाने बाद बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपित युवक को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

बुधवार देर शाम ग्राम पूछड़ी गांव से पांच वर्षीय एक बच्ची को पड़ोस का युवक अंकित पुत्र मदन बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था। युवक नशे का आदि है। उसका पीडि़ता बच्ची के घर आना जाना रहता है। बच्ची की तलाश में पुलिस फोर्स रात भर पसीना बहाती रही। कालाढूंगी थाना व रामनगर कोतवाली का पूरा फोर्स बच्ची की तलाश में बगीचे व गांव के नजदीक जंगल की खाक छानता रहा। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी, कोतवाल एके सिंह, एसएसआई मुनव्वर हुसैन संभावित जगह पर पुलिस टीम को भेजते रहे।

12 टीमों को बच्ची की तलाश में लगाया था। डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया था। लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई। सुबह पुलिस ने बच्ची को एक प्लाईवुड फैक्ट्री के समीप युवक संग बरामद कर लिया। बच्ची के बरामद होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। पूछताछ में पता चला कि पड़ोसी युवक बच्ची को गलत नियत से अपने साथ ले गया था। रात में उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बच्ची का संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल कराया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि की बात सामने आई। सीओ बलजीत भाकुनी ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। 

रात भर बच्ची को लेकर घूमता रहा नशेड़ी

आरोपित युवक रात भर बच्ची को लेकर घूमता रहा। पुलिस ने बताया कि आरोपित युवक बच्ची को पहले पूछड़ी में किसी टप्पर नामक स्थान पर ले गया। उसके बाद रात में बगीचे के भीतर से तेलीपुरा गांव में ले गया।

रामनगर में नशे से बढ़ रहे अपराध

क्षेत्र में नशा लोगों के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है। नशे की वजह से अपराध बढ़ रहे हैं। जो आरोपित बच्ची को अपने साथ ले गया था, वह स्मैक का नशा करता है। पूछड़ी गांव में नशे की हालत में एक व्यक्ति ने 29 मई 2019 को मां बेटे की हत्या कर दी थी। क्षेत्र मेें नशा करने व बेचने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जरूरत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.