Move to Jagran APP

नैनीताल में किसान नेता की पत्नी से पड़ोसी ने की छेड़छाड़ और अश्लीलता, पुलिस ने पड़ोसी व उसकी पत्नी पर दर्ज किया मुकदमा

किराए के मकान पर रह रहे हैं किसान नेता की पत्नी से पड़ोस में ही रहने वाले युवक व उसकी पत्नी ने अश्लीलता कर दी। जब किसान नेता और उसकी पत्नी ने इसका विरोध जताया तो पड़ोसी है उसकी पत्नी को बदनाम करने की धमकी देने लगा।

By Prashant MishraEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 11:40 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 11:40 PM (IST)
नैनीताल में किसान नेता की पत्नी से पड़ोसी ने की छेड़छाड़ और अश्लीलता, पुलिस ने पड़ोसी व उसकी पत्नी पर दर्ज किया मुकदमा
खुर्पाताल निवासी विनय और उसकी पत्नी भारती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, नैनीताल। शहर के खुर्पाताल क्षेत्र में किराए के मकान पर रह रहे हैं किसान नेता की पत्नी से पड़ोस में ही रहने वाले युवक व उसकी पत्नी ने अश्लीलता कर दी। जब किसान नेता और उसकी पत्नी ने इसका विरोध जताया तो पड़ोसी है उसकी पत्नी को बदनाम करने की धमकी देने लगा। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने संबंधित पड़ोसी और उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक खुद को ऑल इंडिया किसान कांग्रेस का प्रभारी बताते हुए राकेश चौधरी ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ खुर्पाताल क्षेत्र में किराए के भवन में रहता है। मंगलवार को उसकी पत्नी भवन में ही किराए में रहने वाले एक युवक के घर गई हुई थी। जहां युवक अपनी पत्नी के साथ शराब पी रहा था। कुछ देर बातचीत के बाद युवक उसकी पत्नी को अपने फोन पर न्यूड तस्वीरें दिखाने लगा। इतना ही नहीं वह उसकी पत्नी के सामने ही अपनी पत्नी के साथ अश्लील हरकतों पर उतर आया। जब उसकी पत्नी ने इसका विरोध करते हुए वहां से जाने का प्रयास किया तो युवक उससे बदसलूकी और छेड़छाड़ करने लगा। जिसके बाद पत्नी ने उसे यह सब बात बताई।

युवक के पास जाकर जब उसने इस सब के लिए नाराजगी जताई तो युवक उसकी पत्नी को बदनाम करने की धमकी देने लगा। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर खुर्पाताल निवासी विनय और उसकी पत्नी भारती के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आरोपित ने शराब के नशे या जानबूझकर ऐसा किया है। साथ ही यह भी जांच कर रही है कि किसी बात की रंजिश में तो उसने ऐसा कदम नहीं उठाया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद मामला साफ हो जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.