Move to Jagran APP

स्‍वतंंत्रता दिवस पर हरीश रावत पर बरसे सांसद अजय भट्ट, बोले- कांग्रेस को गैरसैंण पर बोलने का हक नहीं

सांसद अजय भट्ट ने स्‍वतंंत्रता दिवस पर पूर्व सीएम हरीश रावत पर निशाना साधा है और कहा कि कांग्रेस को गैरसैंण पर बोलने का हक नहीं है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 11:05 AM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 11:05 AM (IST)
स्‍वतंंत्रता दिवस पर हरीश रावत पर बरसे सांसद अजय भट्ट, बोले- कांग्रेस को गैरसैंण पर बोलने का हक नहीं
स्‍वतंंत्रता दिवस पर हरीश रावत पर बरसे सांसद अजय भट्ट, बोले- कांग्रेस को गैरसैंण पर बोलने का हक नहीं

हल्द्वानी, जेएनएन :  भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट ने स्‍वतंंत्रता दिवस पर पूर्व सीएम हरीश रावत पर निशाना साधा है और कहा कि कांग्रेस को गैरसैंण पर बोलने का हक नहीं है। भट्ट ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि यह अच्छी बात है कि इस समय पूर्व सीएम रावत जगह-जगह घूम रहे हैं। विपक्ष का कार्य सरकार को सुझाव देना और विकास कार्य में सरकार का साथ देना है, लेकिन पूर्व सीएम दुष्प्रचार करने में लगे हैं। उन्हें यह दुष्प्रचार बिल्कुल नहीं करना चाहिए कि भाजपा सरकार व भाजपा कार्यकर्ता आपदाग्रस्त क्षेत्रों में नहीं है। सरकार आपदाग्रस्त क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर रही है।

loksabha election banner

भट्ट ने कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार मेरे बड़े भाई हरीश रावत जब मुख्यमंत्री थे, उस समय उन्होंनें तीन से चार विधानसभा सत्र गैरसैंण में आहूत किए थे। इसके बावजूद गैरसैंण को लेकर रुख स्पष्ट नहीं किया। उस समय विपक्ष के नाते भारतीय जनता पार्टी हमेशा सरकार से पूछती रही कि कांग्रेस सरकार गैरसैंण को लेकर अपना रुख स्पष्ट करे। भट्ट ने यह भी कहा कि हरीश रावत ने सीएम रहते हुए हरिद्वार हरकी पैड़ी स्थित गंगा को पहले नहर का दर्जा दे दिया और बाद में उसके लिए कुछ दिन पूर्व माफी भी मांग ली। कांग्रेस के लोग इस प्रकार की दो मुंह बातें कैसे कर लेते हैं यह हमारे समझ से परे है। बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत व सांसद अजय भट्ट के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। 

यह भी पढें 

स्‍वतंत्रता द‍िवस पर बारिश के आसार, कुमाऊं में छाए बादल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.